trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11394488
Home >>sawai-madhopur

दुर्घटनाग्रस्त वाहनों से लगे जाम को खुलवाने गई पुलिस के साथ हुई धक्कामुक्की, संरपंच सहित तीन गिरफ्तार

सवाईमाधोपुर के उपखंड मुख्यालय बौंली के निवाई रोड पर सड़क दुर्घटना के बाद दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को जब्त करने गई पुलिस के साथ धक्का-मुक्की करने का मामला सामने आया है. घटना को लेकर पुलिस ने कुशलपुरा सरपंच हुकम जोलिया सहित तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया है.

Advertisement
दुर्घटनाग्रस्त वाहनों से लगे जाम को खुलवाने गई पुलिस के साथ हुई धक्कामुक्की, संरपंच सहित तीन गिरफ्तार
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 14, 2022, 01:08 PM IST

Bamanwas News: सवाईमाधोपुर के उपखंड मुख्यालय बौंली के निवाई रोड पर सड़क दुर्घटना के बाद दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को जब्त करने गई पुलिस के साथ धक्का-मुक्की करने का मामला सामने आया है. घटना को लेकर पुलिस ने कुशलपुरा सरपंच हुकम जोलिया सहित तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया है.

दरअसल, शुक्रवार शाम उपखंड मुख्यालय बौंली के निवाई रोड पर स्थित खादी बाद के समीप एक भीषण हादसा होते-होते टल गया था. गिट्टी से भरी हुई एक ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई और एक जीप पर गिर गई. घटना के वक्त जीप में कोई नहीं था अन्यथा बड़ी दुर्घटना हो सकती थी.

कैसे हुआ हादसा

जीप चालक गिर्राज रेगर ने बताया कि वह अपनी कार को सड़क के किनारे खड़ी कर चाय पीने के लिए थड़ी पर बैठा हुआ था. अचानक कस्बे की ओर से आ रही एक ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर उसकी जीप पर पलट गई.

प्राप्त जानकारी के अनुसार किसी जानवर को बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर चालक अपना संतुलन खो बैठा था. जिससे उसकी ट्रॉली सड़क पर खड़ी हुई एक जीप के ऊपर पलट गई. दुर्घटना में जीप के परखच्चे उड़ गए. ट्रोली के जीप पर गिर जाने से जीप की छत,शीशे और चेचिस तक क्षतिग्रस्त हो गये.

पुलिस के साथ हुई धक्का मुक्की

घटना के बाद ट्रैक्टर में भरी गिट्टी के सड़क पर बिखर जाने से जाम जैसे हालात  बन गए थे. सूचना के बाद मौके पर पहुंची बौंली थाना पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सीधा करवाने काम शुरू कर जाम को खुलवाने का प्रयास किया तो कुछ लोगो ने विरोध जताते हुए जीप चालक को मुआवजा देने की मांग की और वाहनों को नहीं ले जाने दिया. 

महौल में पुलिस टीम के साथ धक्कामुकी भी हुई जिसके बाद एएसआई हरिशंकर और पुलिस जाब्ते ने सख्ती दिखाते हुए कुशलपुरा सरपंच हुकम जौलिया, गिर्राज रैगर और कुआगांव के रहने वाले विजेंद्र रैगर को गिरफ्तार किया. साथ ही ट्रेक्टर और जीप को जब्त किया. पुलिस ने देर रात तीन लोगों के विरुद्ध मुकदमा भी दर्ज किया है.
Reporter: Arvind Singh

यह भी पढ़ेंः बाड़मेर: प्रभारी सचिव ने की जरूरी सेवाओं और फ्लैगशिप योजनाओं की समीक्षा, दिए निर्देश

                SMS में रेजिडेंट डॉक्टर्स की हड़ताल से इमरजेंसी भी बंद, डॉक्टर्स की भारी जरुरत अब प्रशासन के डंडे का इंतजार

Read More
{}{}