trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11390565
Home >>sawai-madhopur

बामनवास: बौंली में भाजपा का हल्ला बोल कार्यक्रम, ये लोग रहे मौजूद

बौंली पर आज भाजपा पदाधिकारियों ने जमकर हल्ला बोला. फसल खराबे को लेकर संयोजक ओमप्रकाश डंगोरिया के नेतृत्व में भाजपाइयों ने एसडीएम कार्यालय पर प्रदर्शन कर जमकर नारेबाजी की.

Advertisement
भाजपा
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 11, 2022, 06:16 PM IST

Bamanwas: उपखंड मुख्यालय बौंली पर आज भाजपा पदाधिकारियों ने जमकर हल्ला बोला. फसल खराबे को लेकर संयोजक ओमप्रकाश डंगोरिया के नेतृत्व में भाजपाइयों ने एसडीएम कार्यालय पर प्रदर्शन कर जमकर नारेबाजी की. नीति और शोध विभाग के प्रदेश सह संयोजक केदार लाल मीणा और भाजपा जिला उपाध्यक्ष राजेश गोयल सहित कई भाजपा पदाधिकारियों की मौजूदगी में सीएम के नाम एसडीएम कार्यालय पर ज्ञापन सौंपा गया.

यह भी पढे़ं- शर्मनाक: भाई ने बहन के साथ दुष्कर्म कर बनाया अश्लील Video, ब्लैकमेल कर करता रहा इज्जत तार-तार

साथ ही ज्ञापन के माध्यम से भाजपाइयों ने बताया कि 15 दिन पूर्व भारी बारिश के कारण किसानों की खेतों में कटी हुई फसल अतिवृष्टि की चपेट में आ गई थी. इस दौरान बाजरा, उड़द और तिल आदि खरीफ की फसलें खेतों में ही तबाह हो गईं. वहीं हाल ही में 2 दिनों में हुई 87 एमएम बारिश के बाद बची कुची फसलों के खराबे का हवाला देते हुए भाजपाइयों ने खराब है कि पुनः संशोधित गिरदावरी करवाकर किसानों को उनकी फसल का उचित मुआवजा देने की मांग की. भाजपाइयों ने मांगें पूरी न होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दी.

गौरतलब है कि बौंली में औसत बारिश 550 एमएम के मुकाबले इस वर्ष 860 एमएम बारिश दर्ज की जा चुकी है. 25 फीसदी बारिश बेमौसम होने के कारण क्षेत्र में अधिकांश फसलें तबाह हो चुकी हैं. साथ ही आगामी फसलों की बुआई पर भी संकट मंडराने लगा है. प्रदर्शन के दौरान भाजपा नेता लक्ष्मी नारायण चौधरी, रामस्वरूप मीणा, मुकेश गोयल, गोविंद भदौरिया, महेश शास्त्री, अशोक मंडावरा सहित कई भाजपाई मौजूद थे.

Reporter: Arvind Singh

 

Read More
{}{}