trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11301229
Home >>sawai-madhopur

दिव्यांग बच्चों ने निकाली तिरंगा रैली, देश भक्ति गानों पर जमकर मनाया आजादी का जश्न

आजादी के अमृत महोत्सव के तहत देश भर में तिरंगा रैली का आयोजन किया जा रहा है. इसी कड़ी में सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय स्थित मुस्कान विशेष विद्यालय के छात्र छात्राओं ने बड़े हर्ष उल्लास के साथ तिरंगा रैली निकाली.

Advertisement
दिव्यांग बच्चों ने निकाली तिरंगा रैली, देश भक्ति गानों पर जमकर मनाया आजादी का जश्न
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 13, 2022, 09:04 PM IST

Sawai Madohpur: आजादी के अमृत महोत्सव के तहत देश भर में तिरंगा रैली का आयोजन किया जा रहा है. इसी कड़ी में सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय स्थित मुस्कान विशेष विद्यालय के छात्र छात्राओं ने बड़े हर्ष उल्लास के साथ तिरंगा रैली निकाली.

 रैली को पूर्व उपसभापति एवं समाजसेवी राजेश गोयल ने झंडी दिखाकर रवाना किया. इस अवसर मौजूद संस्था सचिव अरविंद चौहान ने बताया कि, सभी दिव्यांग बच्चों ने हाथों में तिरंगा लेकर देश भक्ति गानों की धुन पर शानदार तिरंगा रैली निकाली है. इस दौरान संस्था के स्टाफ एवं विशेष शिक्षक ने सभी दिव्यांग बच्चों का पूर्ण सहयोग किया. आजादी के जश्न में दिव्यांगजन भी अपनी सहभागिता सुनिश्चित करा रहे हैं. 

आजादी के अमृत महोत्सव पर इस तरह के आयोजन से दिव्यांग जनों में भी देश प्रेम का जज्बा जागृत होता है और वह अपनी सहभागिता सुनिश्चित करने के लिए कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं. इसी कड़ी में शनिवार को दिव्यांग बच्चों के जरिए  बड़े ही उमंग और उल्लास के साथ तिरंगा रैली का आयोजन किया गया. आईएचएस कॉलोनी से रवाना हुई रैली गुलाब बाग, ट्रक यूनियन से होते हुए पुनः स्कूल पर पहुंच कर संपन्न हुई.
Reporter: Arvind Singh

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें-

मेयर डॉ. सौम्या गुर्जर पर बर्खास्ती की तलवार, राज्य सरकार के फैसले पर निगाहें

Read More
{}{}