trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11261126
Home >>sawai-madhopur

Bamanwas: फरार आरोपियों पर पुलिस का शिंकजा, लूट वारदात का आरोपी गिरफ्तार

फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर बौंली थाना पुलिस लगातार एक्शन में है. बौंली थाना अंतर्गत मित्रपुरा चौकी पुलिस ने पिकअप चालक से हुई लूट प्रकरण में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

Advertisement
 Bamanwas: फरार आरोपियों पर पुलिस का शिंकजा, लूट वारदात का आरोपी गिरफ्तार
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 17, 2022, 09:37 AM IST

Bamanwas: फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर बौंली थाना पुलिस लगातार एक्शन में है. बौंली थाना अंतर्गत मित्रपुरा चौकी पुलिस ने पिकअप चालक से हुई लूट प्रकरण में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

बौंली एसएचओ श्रीकिशन मीणा ने बताया कि 17 मई 2022 को भाडोती निवासी विकास प्रजापति ने एक रिपोर्ट सौंपी थी कि उसे किसी व्यक्ति द्वारा फोन कर घाटा नैनवाड़ी गांव बुलवाया गया था. परिवादी विकास प्रजापति पिकअप में सामान ले जाने का कार्य करता था. 

ग्राहकी के चलते वह मित्रपुरा चौकी क्षेत्र के घाटा नैनवाड़ी गांव पहुंचा, जहां आरोपी मुकेश मीणा निवासी मटलाना, दौसा उसके साथ पिकअप में बैठकर चला गया. कुछ दूरी पर उसका अन्य साथी भी आया और पिकअप को सड़क के एक तरफ लगाकर विकास प्रजापति के साथ मारपीट की. 

रिपोर्ट में विकास प्रजापति ने बताया था कि इस दौरान आरोपी मुकेश मीणा और उसके साथी ने उसके पास रखे हुए 30 हजार रुपये और मोबाइल छीन लिया और मौका से फरार हो गए. एसएचओ श्रीकिशन मीणा ने बताया कि घटना को लेकर बौंली थाना पर प्रकरण दर्ज किया था, जिसके बाद आरोपी की तलाश को लेकर लगातार दबिश दी जा रही थी. 

पुलिस ने आरोपी मुकेश मीणा को प्रोडक्शन वारंट पर टोंक जेल से गिरफ्तार कर लिया. वहीं अन्य साथी की तलाश की जा रही है. बहरहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर वारदात में शामिल अन्य लोगों की तलाश में जुटी हुई है. संभावना जताई जा रही है कि आरोपी मुकेश मीणा आदतन अपराधी है. ऐसे में अन्य वारदातों में भी उसका हाथ हो सकता है. 

Reporter- Arvind Singh

यह भी पढ़ेंः अब डाकघर में भी मिलेगी ग्रुप एक्सीडेंटल गार्ड पॉलिसी, 300 रुपये से भी कम में मिलेगा 10 लाख का बीमा

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Read More
{}{}