trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11439110
Home >>sawai-madhopur

बामनवास: 3 जगह हुई आगजनी को लेकर व्यापार संघ में आक्रोश, आरोपियों को गिरफ्तार करने की उठी मांग

Bamanwas, Sawai Madhopur News: सवाईमाधोपुर के उपखंड मुख्यालय बौंली में तीन जगह हुई आगजनी की घटना को लेकर व्यापार संघ में आक्रोश है और व्यापारियों ने अज्ञात आरोपी की पहचान कर गिरफ्तारी की मांग की है.

Advertisement
बामनवास: 3 जगह हुई आगजनी को लेकर व्यापार संघ में आक्रोश, आरोपियों को गिरफ्तार करने की उठी मांग
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 13, 2022, 12:52 PM IST

Bamanwas, Sawai Madhopur News: राजस्थान के सवाईमाधोपुर के उपखंड मुख्यालय बौंली पर 1 दिन पूर्व रात 1 बजे तीन स्थानों पर हुई आगजनी की घटना को लेकर व्यापार संघ में खासा आक्रोश देखने को मिल रहा है. व्यापारियों ने भाजपा जिला उपाध्यक्ष राजेश गोयल और व्यापार संघ के पदाधिकारियों के नेतृत्व में बौंली थाना पहुंचकर एसएचओ कुसुम लता मीणा को ज्ञापन सौंपा, इसके साथ ही अज्ञात आरोपी की पहचान कर गिरफ्तार करने की मांग की है.

भाजपा जिला उपाध्यक्ष राजेश गोयल ने बताया कि देर रात फर्नीचर-इलेक्ट्रिकल्स गोदाम में लगी भीषण आग से दुकानदार कोकला जैन को 10 लाख से अधिक का नुकसान हुआ है. वहीं आजाद चौक स्थित एक मकान के बाहर खड़ा हुआ मनोज भारद्वाज का ओटो आग की भेंट चढ़ गया. आदर्श मार्केट में भी एक कार को आग लगा दी गई, जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई. व्यापारियों ने आरोप लगाते हुए बताया कि तीनों ही वारदात किसी असामाजिक तत्व की है. साथ ही क्षेत्र में लगातार आपराधिक गतिविधियां, चोरी, लूटपाट आदि की घटनाएं बढ़ती जा रही है. ऐसे में व्यापारियों ने पुलिस प्रशासन से गश्त बढ़ाने और आपराधिक घटनाओं पर नियंत्रण करने की मांग की है.

बामनवास विधायक इंदिरा मीणा ने भी आगजनी पीड़ित दुकानदार से मुलाकात की और घटनास्थल का जायजा लेकर दुकानदार को ढ़ाढस बंधाया. विधायक इंदिरा मीणा ने पुलिस प्रशासन को त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए. बौंली नगर पालिका चेयरमैन कमलेश जोशी ने स्थानीय दुकानदारों को उचित स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने का आश्वासन दिया. चेयरमैन कमलेश जोशी ने नगरपालिका मुख्यालय पर दमकल की व्यवस्था हेतु पुरजोर मांग की है. पुलिस ने पीड़ित पक्षों की रिपोर्ट लेकर अज्ञात आरोपी के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया है. वहीं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदिग्ध लोगों को थाना बुलाकर पूछताछ शुरू कर दी है.

स्थानीय व्यापारियों ने देर रात हुई आगजनी की घटना के बाद बगैर दमकल वैकल्पिक संसाधनों से किए गए रेस्क्यू कार्य में पुलिस टीम के सहयोग हेतु आभार जताया. साथ ही एसएचओ कुसुमलता मीना की कार्यशैली की जमकर सराहना की है. गौरतलब है कि देर रात लगी भीषण आग में फर्नीचर गोदाम में रखा हुआ 10 लाख से अधिक का फर्नीचर और इलेक्ट्रॉनिक आइटम आग की भेंट चढ़ गया था.

यह भी पढ़ें - उदयपुरवाटी: गुढ़ागौड़जी में बीजेपी की बैठक में हंगामा, एक शब्द को लेकर आपस में भीड़ बैठे कार्यकर्ता

दमकल की व्यवस्था ना होने से पुलिस टीम ने वैकल्पिक टैंकरों की व्यवस्था के साथ ही वैकल्पिक लाइट व्यवस्था कर 2 घंटे तक रेस्क्यू चलाया और आग बुझाने में सफलता प्राप्त की है अन्यथा अंदर के गोदाम में रखा हुआ 20 लाख से अधिक का सामान भी आग की भेंट चढ़ सकता था और उक्त भवन भी ढहने के कगार पर था. एसएचओ कुसुम लता मीणा ने व्यापारियों को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया और साथ ही थाना स्टाफ को गश्त बढ़ाने के निर्देश दिए है.

Reporter: Arvind Singh

खबरें और भी हैं...

मंड्रेला पहुंची MLA दीप्ति माहेश्वरी, बोली- 2023 विधानसभा चुनाव में BJP की जीत पक्की

नागौर: खरनाल में तेजाजी के मंदिर निर्माण पर चर्चा, लोगों ने सांसद बेनीवाल से की मुलाकात

BJP का शेखावाटी पर पूरा फोकस, जानें मोदी सरकार का आगामी विधानसभा चुनाव का दांव

Read More
{}{}