trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11466070
Home >>sawai-madhopur

Bamanwas:सांसद सुखबीर जौनापुरिया ने जनसुनवाई,विभागीय अधिकारियों को दिए ये निर्देश

जन सुनवाई के दौरान बोरदा में गौशाला के अभाव में आवारा घूम रही गायों के लिए कोई बंदोबस्त होने को लेकर ग्रामीणों ने सांसद को समस्या से अवगत करवाया.

Advertisement
Bamanwas:सांसद सुखबीर जौनापुरिया ने जनसुनवाई,विभागीय अधिकारियों को दिए ये निर्देश
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Dec 01, 2022, 04:16 PM IST

Bamanwas: टोंक सवाई माधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया आज क्षेत्र के दौरे पर रहे.मित्रपुरा क्षेत्र में सांसद जौनपुरिया का ग्रामीणों एवं भाजपा पदाधिकारियों द्वारा भव्य स्वागत किया गया.उपखंड क्षेत्र बौंली के मित्रपुरा तहसील क्षेत्र में सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने जनसुनवाई की.सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने मित्रपुरा तहसील के बोरदा,उदगांव,कुशलपुरा,मोरन,बपूई व लाखनपुर गांव में जनसुनवाई की.

जन सुनवाई के दौरान बोरदा में गौशाला के अभाव में आवारा घूम रही गायों के लिए कोई बंदोबस्त होने को लेकर ग्रामीणों ने सांसद को समस्या से अवगत करवाया. मित्रपुरा में पोस्ट ऑफिस एवं टूटी सड़कों को लेकर भी ग्रामीणों ने सांसद से फरियाद की.ग्रामीणों ने मित्रपुरा से दतवास मोड पर निकलने वाले हाईवे के कार्य को जल्दी पूरा करने की भी मांग की.ग्रामीणों की विभिन्न मांगों को सुनकर सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने संबंधित विभागीय अधिकारियों से दूरभाष वार्ता की साथ ही उन्हें समय पर कार्य निस्तारित करने के निर्देश दिए.

सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने बताया कि क्षेत्र में पेयजल समस्या को लेकर बौंली क्षेत्र को 230 करोड रुपए दिए गए हैं.वहीं विभिन्न सड़कें भी लगातार बनाई जा रही है.खाद की समस्या पर चुप्पी तोड़ते हुए सांसद जौनपुरिया ने कहा कि हफ्ते भर पूर्व खाद की जितनी किल्लत क्षेत्र में थी आज उसकी 10 फीसदी किल्लत देखी जा रही है.सांसद के मुताबिक आगामी समय में भी खाद की लगातार आपूर्ति की जाएगी. मित्रपुरा तहसील क्षेत्र में 100 से अधिक विद्युत कनेक्शन पेंडिंग होने को लेकर सांसद ने विद्युत विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए.

जनसुनवाई कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद जौनपुरिया ने पीएम मोदी की जनकल्याणकारी योजनाओं पर विचार साझा किए. सांसद ने केंद्र सरकार की योजनाओं को आमजन के लिए बेहद महत्वपूर्ण बताया.सांसद जौनपुरिया ने स्थानीय लोगों के अभाव अभियोग सुनने के बाद मौके पर ही उनका निस्तारण किया वहीं कई समस्याओं को लेकर सांसद ने ग्रामीणों को समाधान का आश्वासन भी दिया.इस दौरान विकास अधिकारी योगेश कुमार, तहसीलदार कैलाश चंद,एसएचओ श्रीकिशन मीणा सहित जलदाय, विद्युत,सार्वजनिक निर्माण विभाग व कई विभागों के अधिकारी एवं प्रतिनिधि मौजूद थे.

Reporter-Arvind Singh

खबरें और भी हैं...

फिर गरमाया कब्रिस्तान की जमीन का मुद्दा, मेव मुस्लिम समाज ने काले झंडे लेकर फूंका मंत्री का पुतला

नागौर मेड़ता कृषि उपज मंडी में बढ़ी ग्वार की आवक, ये हैं आज के ताजा भाव

सचिन पायलट और अशोक गहलोत हुए एकजुट, अब जेपी नड्डा बीजेपी में लेंगे ये फैसला !

Read More
{}{}