trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11219419
Home >>sawai-madhopur

बामनवास में खेत में काम कर रहे युवक पर हमला, लाठी-डंडों से किया वार

बौली थानांतर्गत कोड्याई ग्राम पंचायत के मिस्किन पुरा गांव में एक युवक के साथ मारपीट करने और अपहरण करने सहित पांच हजार और मोबाइल लूटने का मामला सामने आया है.

Advertisement
बामनवास में खेत में काम कर रहे युवक पर हमला, लाठी-डंडों से किया वार
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 14, 2022, 01:25 PM IST

Bamanwas: बौली थानांतर्गत कोड्याई ग्राम पंचायत के मिस्किन पुरा गांव में एक युवक के साथ मारपीट करने और अपहरण करने सहित पांच हजार और मोबाइल लूटने का मामला सामने आया है. परिवादी धारा सिंह पुत्र रामस्वरूप मीणा ने बौंली थाना पर रिपोर्ट सौंपते हुए बताया कि उसका भाई बहादुर सिंह कोड्याई गांव के समीप एक खेत में मजदूरी कर रहा था. 

इसी दौरान अप्रार्थी विजय मीना और प्रधान मीना निवासी घाटा-नैनवाड़ी 15-20 लड़कों को साथ लेकर आए. बोलेरो और 4-5 मोटरसाइकिल से आए आरोपियों ने बहादुर के साथ मारपीट करते हुए उसे बोलेरो गाड़ी में बैठाया और उसे ले जाने लगे. इस दौरान आसपास खड़े लोगों ने रोकने की कोशिश की तो आरोपियों ने लाठियां, बंदूक और अन्य हथियार निकाल लिए और हमला करने पर आमादा हो गए. 

पीड़ित ने आरोप लगाते हुए बताया कि आरोपी पक्ष ने उसके भाई के साथ लाठी-डंडों और गंडासे से मारपीट की और गोतोड़ गांव की तरफ ले गए. पीड़ित ने बताया कि कुछ समय बाद आरोपियों ने बहादुर को बेहोशी की हालत में गोतोड़ गांव में पटक दिया और उसके पांच हजार रुपये और मोबाइल फोन छीन लिए. 

वहीं, पीड़ित के परिजन घायल बहादुर को उपचार के लिए सीएचसी बौंली लाए और बौंली थाना पर रिपोर्ट सौंप कर कार्रवाई की मांग की. बहादुर के सिर, हाथ और पैरों में गंभीर चोंटे आईं हैं. बहरहाल बौली थाना पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल मुआयना करवा लिया है. साथ हीं, मारपीट की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 
 

Reporter- Arvind Singh

यह भी पढ़ेंः लाठीचार्ज के बाद, 12 घंटे बाद खोला जा सका NH52, पूर्व MLA गिरफ्तार, अवैध चैक पोस्ट हटाने को लेकर था जाम

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}