trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11210087
Home >>sawai-madhopur

महिला के शव को घास फूस डालकर जलाने वाला आरोपी गिरफ्तार, आदतन शराबी भी है

सवाई माधोपुर की कोतवाली थाना पुलिस ने 4 जून को उलियाना गांव में हुई एक महिला की हत्या के मामले में कार्रवाई करते हुये हत्या के आरोपी ओमप्रकाश मीणा उर्फ डिग्गी को गिरफ्तार कर लिया है.   

Advertisement
हत्या का आरोपी गिरफ्तार.
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 06, 2022, 04:15 PM IST

सवाई माधोपुर: जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने 4 जून को उलियाना गांव में हुई एक महिला की हत्या के मामले में कार्रवाई करते हुये हत्या के आरोपी ओमप्रकाश मीणा उर्फ डिग्गी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उपाधीक्षक राजवीर सिंह चम्पावत ने बताया कि 4 जून को आरोपी ओमप्रकाश मीणा उर्फ डिग्गी ने उलियाना गांव में अपने पड़ोस में रहने वाली 55 वर्षिय महिला मेहंदी मीणा की हत्या कर दी और सबूत मिटाने के लिए आरोपी ने महिला के शव पर कपड़े ,रजाई ,कम्बल व घास फूस डालकर शव को जला दिया. पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि आरोपी आदतन शराबी है. आये दिन महिला से लड़ाई झगड़ा करता था. 

यह भी पढ़ें- खाप पंचायत का तुगलकी फरमान, नाली का पानी पीने को किया मजबूर, मुर्गा बनाकर मारे जूते

घटना के दिन भी आरोपी ने महिला से लड़ाई झगड़ा कर महिला के साथ मारपीट कर महिला की हत्या कर दी. आरोपी ने महिला की हत्या के बाद महिला के कान और पैरों में पहने हुये जेवर भी ले लिये. साथ ही घर में बक्से में रखे जेवर भी लेकर आरोपी घटना स्थल से भाग निकला. घटना को लेकर मृतका के परिजनों द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट पर कार्रवाई करते हुये कोतवाली थाना पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया. जहां न्यायालय ने आरोपी को दो दिन की पुलिस रिमांड पर दिया है. पुलिस द्वारा आरोपी से मृतका के जेवरातों के बारे में पूछताछ की जा रही है.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Repoter- Arvind Singh

Read More
{}{}