trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11445931
Home >>sawai-madhopur

पॉक्सो एक्ट का फरार आरोपी गिरफ्तार, आरोपी को न्यायालय में किया गया पेश

पुलिस ने आखिरकार आरोपी हरकेश मीणा को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी से पूछताछ के बाद आरोपी को न्यायालय में पेश किया.

Advertisement
  पॉक्सो एक्ट का फरार आरोपी गिरफ्तार, आरोपी को न्यायालय में किया गया पेश
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 17, 2022, 07:45 PM IST

Khandar: सवाई माधोपुर जिले की चौथ का बरवाड़ा थाना पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र के एक गांव में आरोपी द्वारा चार माह पूर्व एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया था. घटना के बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था. जिसे लेकर कई बार पुलिस ने दबिश भी दी, लेकिन सफलता नहीं मिल पाई.

पुलिस ने आखिरकार आरोपी हरकेश मीणा को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी से पूछताछ के बाद आरोपी को न्यायालय में पेश किया. जहां न्यायालय ने आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया. चौथ का बरवाड़ा थाने के शिवाड़ पुलिस चौकी प्रभारी हरवीर सिंह ने बताया कि करीब 4 महीने पूर्व चौथ का बरवाड़ा थाने में आरोपी के खिलाफ नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज हुआ था.

आरोपी हरकेश मीणा निवासी सारसोप के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था. घटना के बाद से ही आरोपी लगातार फरार चल रहा था. ऐसे में पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम का गठन किया गया. पुलिस टीम ने गुरुवार को मुखबिर की सूचना पर आरोपी को सारसोप गांव के पास से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया जहां न्यायालय ने आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया.

खबरें और भी हैं...

ऑक्यूपेशनल थेरेपिस्ट भर्ती के लिए फिर से मांगे गए आवेदन, जल्द ऐसे करें अप्लाई

तीसरी बार मुख्यमंत्री बना तो बगरू तक ट्रेन, लोगों का हर सपना होगा पूरा - सीएम गहलोत

भूलकर भी पूजा-अर्चना में नहीं करने चाहिए ये काम, नहीं तो भुगतने होंगे बुरे अंजाम

Reporter- Arvind Singh

Read More
{}{}