trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11939730
Home >>Rajsamand

Kumbhalgarh Assembly: चुनावी रंग में उम्मीदवारों के दिख रहे अनोखे ढंग, ऊंट पर चढ़कर पर्चा भरने पहुंचे तेजाराम

Kumbhalgarh Assembly: राजस्थान में चुनाव में कई रंग दिख रहे हैं, ऐसा ही एक अनोखा ढ़ंग तब दिखा जब राजसमंद के कुंभलगढ़ विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी तेजाराम टांक ऊंट पर सवार होकर पर्चा भरने पहुंचा.बता दें कि दूसरे दिन ऊंट पर बैठकर फॉर्म भरने पहुंचा निर्दलीय प्रत्याशी फॉर्म अपूर्ण होने से वापस घर लौटा.   

Advertisement
Kumbhalgarh Assembly: चुनावी रंग में उम्मीदवारों के दिख रहे अनोखे ढंग, ऊंट पर चढ़कर पर्चा भरने पहुंचे तेजाराम
Stop
Devendra Sharma|Updated: Nov 01, 2023, 03:54 PM IST

Kumbhalgarh Assembly Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 के चलते कुंभलगढ़ विधानसभा का एक निर्दलीय प्रत्याशी अनोखे ढंग से नामांकन के दूसरे दिन नामांकन भरने पहुंचा. बता दें कि कुंभलगढ़ निवासी तेजराम टांक ऊंट पर बैठकर नामांकन भरने निकाले. जानकारी के अनुसार,फार्म पूरा नहीं भरने के कारण तेजराम का नामांकन अभी अधूरा रह गया.

तो वहीं, तेजराम टांक ने कहा, जनविकास की मांग के चलते में चुनाव लड़ना चाहता हूं और हमारा कुंभलगढ़ क्षेत्र काफी पिछड़ा हुआ है. बता दें कि दूसरे दिन ऊंट पर बैठकर फॉर्म भरने पहुंचा निर्दलीय प्रत्याशी फॉर्म अपूर्ण होने से वापस घर लौटा.

  पांच किलोमीटर की ऊंट सवारी के बाद फॉर्म अपूर्ण

निर्दलीय के रूप में फॉर्म भरने ऊंट की सवारी पर निकाला प्रत्याशी. पांच किलोमीटर की ऊंट सवारी के बाद फॉर्म अपूर्ण होने के चलते पुन घर लौटा. नामांकन के दूसरे दिन ओलादर निवासी स्नेक कैचर, वन्यजीव प्रेमी तेजाराम ओलादर चौराहा से अपने एक दर्जन समर्थको के साथ ऊंट की सवारी पर केलवाड़ा पहुंचा,जहां कस्बे में ऊंट की सवारी निकली. 

समर्थक ट्रैक्टर-ट्रॉली में थाली मादल के साथ चल रहे थे

इस दौरान प्रत्याशी ऊंट पर बैठा हुआ था. वहीं, उसके समर्थक ट्रैक्टर-ट्रॉली में थाली मादल के साथ चल रहे थे. जब प्रत्याशी एसडीएम कार्यालय पहुंचा तो, वहां पर आकर उसने अपना फॉर्म हेल्प डेस्क पर चेक कराया. जहां वह अपूर्ण होने के चलते प्रत्याशी नामांकन फॉर्म वापस लेकर अपने घर चला गया.इस दौरान प्रत्याशी के ऊंट सवारी को लेकर कस्बे में चर्चा का विषय बना रहा.

ये भी पढ़ें- Rajasthan BJP third list: राजस्थान बीजेपी को लेकर दिल्ली में मंथन, 76 सीटों पर लगेगी मुहर, बढ़ने लगी धड़कनें..

 

Read More
{}{}