trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12142761
Home >>Rajsamand

राजसमंद में भ्रष्टाचार के विरुद्ध विशेष जागरूकता अभियान, इन स्थानों पर ACB टीम ने पोस्टर चस्पा किए

राज्य सरकार की भ्रष्टाचार के विरूद्ध जीरो टोलरेन्स नीति को सुचारू रूप से लागू करने की मन्शा के अनुरूप महानिदेशक भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो राजस्थान जयपुर के निर्देश पर पूरे प्रदेश में आमजन को भ्रष्टाचार के विरूद्ध जागरूक करने के उद्देश्य से विशेष जागरूकता अभियान का आयोजन किया गया. ब

Advertisement
राजसमंद में भ्रष्टाचार के विरुद्ध विशेष जागरूकता अभियान, इन स्थानों पर ACB टीम ने पोस्टर चस्पा किए
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Mar 05, 2024, 11:52 PM IST

Rajsamand News: राज्य सरकार की भ्रष्टाचार के विरूद्ध जीरो टोलरेन्स नीति को सुचारू रूप से लागू करने की मन्शा के अनुरूप महानिदेशक भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो राजस्थान जयपुर के निर्देश पर पूरे प्रदेश में आमजन को भ्रष्टाचार के विरूद्ध जागरूक करने के उद्देश्य से विशेष जागरूकता अभियान का आयोजन किया गया.

बता दें कि उप महानिरीक्षक भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो उदयपुर रेंज उदयपुर के सुपरविजन में पुलिस निरीक्षक मन्शाराम ने अपनी टीम के साथ राजसमंद जिला मुख्यालय पर स्थित विभिन्न सरकारी, अर्द्ध सरकारी,सार्वजनिक स्थानों को चिन्हित कर एसीबी मुख्यालय से उपलब्ध करवाई गई.

प्रचार प्रसार सामग्री हेल्पलाईन नम्बर 1064 एवं व्हाट्सप नम्बर 9413502834 के पोस्टरों को जिला मुख्यालय के कार्यालयों पर चस्पा किए, तो वहीं आमजन को विस्तृत जानकारी भी दी गई. बता दें कि जिला आरके अस्पताल, जिला परिवहन कार्यालय राजसमंद पर उपस्थित आमजन की मीटिंग ली गई और भ्रष्टाचार निवारण के अभियान में सहयोग करने और भ्रष्ट लोक सेवकों के विरूद्ध कार्यवाही करवाने के लिए प्रेरित किया गया.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Paper Leak Case: पिछले 10 सालों में 15 पेपर लीक, फरार आरोपियों पर भी SOG की नजर

इस जागरूकता अभियान में साफ साफ कहा गया कि यदि कोई रिश्वत मांगे  तो 1064 पर करें काॅल या 9413502834 पर वाट्रसएप पर मैसेज करें.  जीरो टोलरेंस नीति के तहत आमजन को भ्रष्टाचार के विरूद्ध किया जागरूक किया गया. राजसमंद में एसीबी पुलिस निरीक्षक मन्शाराम ने टीम के साथ  लोगों को जागरूक किया.

मुख्यालय पर स्थित सरकारी,अर्द्धसरकारी व सार्वजनिक स्थानों को पहले चिन्हित किया. इसके बाद एसीबी टीम ने शिकायत नम्बर लिखे पोस्टर किए चस्पा किये.

इसमें आरके हाॅस्पिटल, राजसमंद डीटीओ, सहकार भवन, कार्यालय कनिष्ठ अभियंता, राजसमंद कर भवन, सूचना एवं जनसंपर्क विभाग,एसडीएम कार्यालय,एसपी कार्यालय, तहसीलदार कार्यालय,केंद्रीय बस स्टेंड व आबकारी कार्यालय पर भी पोस्टर चस्पा किए. इसके अलावा तहसीलदार कार्यालय,केंद्रीय बस स्टेंड व आबकारी कार्यालय पर भी पोस्टर चस्पा किए.

 

Read More
{}{}