trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11307091
Home >>Rajsamand

स्कूल के यूडीसी भूपेंद्र पाल सिंह को ACB ने किया ट्रैप, 10 हजार की रिश्वत के साथ दबोचा

एसीबी उदयपुर के उपमहानिरीक्षक पुलिस राजेंद्र प्रसाद गोयल के सुपरविजन में एसीबी राजसमंद इकाई के उपअधीक्षक पुलिस अनूप सिंह के निर्देशन में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है.

Advertisement
स्कूल के यूडीसी भूपेंद्र पाल सिंह को ACB ने किया ट्रैप, 10 हजार की रिश्वत के साथ दबोचा
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 17, 2022, 06:53 PM IST

Bhim: राजसमंद ACB टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए ठीकरवास कला राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के वरिष्ठ सहायक भूपेंद्र पाल सिंह को 10 हजार रुपए रिश्वत के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी द्वारा रिटायर टीचर से पेंशन बनाने,पेंशन प्रकरण को ऑनलाइन करने की एवज में रिश्वत मांगी गई थी. आरोपी द्वारा परिवादी से पूर्व में 2 हजार रुपये वसूले जा चुके थे. ऐसे में आज 10 हजार रुपये और देते हुए आरोपी को एसीबी ने ट्रैप किया.

एसीबी उदयपुर के उपमहानिरीक्षक पुलिस राजेंद्र प्रसाद गोयल के सुपरविजन में एसीबी राजसमंद इकाई के उपअधीक्षक पुलिस अनूप सिंह के निर्देशन में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है. कार्रवाई को लेकर राजसमंद ACB उपअधीक्षक पुलिस अनूप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि परिवादी ने राजसमंद एसीबी को एक लिखित शिकायत पेश की थी, जिसमें बताया गया था कि पेंशन प्रकरण को ऑनलाइन करने की एवज में देवगढ़ तहसील के ठीकरवास राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में कार्यरत वरिष्ठ सहायक भूपेंद्र पाल सिंह उससे 12 हजार रुपये रिश्वत की मांग कर रहा है और परेशान कर रहा है.

जिस पर एसीबी राजसमंद की टीम ने मामले की सत्यापन के बाद कार्रवाई करते हुए भूपेंद्र पाल सिंह को 10 हजार रिश्वत के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल एसीबी की टीम आरोपी के विभिन्न ठिकानों पर कार्रवाई कर रही है. एसीबी द्वारा मामले में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया गया है.

Reporter- Devendra Sharma

ये भी पढ़ें- सीएम अशोक गहलोत गुजरात दौरे पर, बोले- खोखला था गुजरात मॉडल, इसे माहौल बनाकर दिखाया गया अच्छा

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}