trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11429505
Home >>Rajsamand

Rajsamand: जन्मदिन के दिन चोरों ने दिया बड़ा जख्म, सोने-चांदी से भरा बैग किया पार, 10 लाख रुपए की लगाई चपत

Rajsamand में परिवार द्वारा बच्चे का जन्मदिन मनाया जा रहा था कि उसी दौरान उसी घर से आभूषण और नगदी से भरा बैग किसी अज्ञात द्वारा पार कर दिया जाता है.   

Advertisement
फाइल फोटो.
Stop
Devendra Sharma|Updated: Nov 07, 2022, 03:54 PM IST

Rajsamand: राजसमंद के कांकरोली थाना इलाके में खुशियां उस समय चिंता की लकीरों में तब्दील हो गईं, जब किसी की कमाई हुई कमाई पर अज्ञात द्वारा हाथ साफ कर लिया गया. बता दें कि एक परिवार द्वारा बच्चे का जन्मदिन मनाया जा रहा था कि उसी दौरान उसी घर से आभूषण और नगदी से भरा बैग किसी अज्ञात द्वारा पार कर दिया जाता है. 

पीड़ित के अनुसार बताया जा रहा है कि बैग में करीब 10 लाख रुपए से ज्यादा के जेवर और नगदी थी. पार्टी के दौरान जब चोरी की बात का पता चला तो उन्होंने तुरंत कांकरोली थाना पुलिस को सूचना दी. सूचना ​मिलते ही कांकरोली थानाधिकारी दुर्गाप्रसाद दाधीच अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घर के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने लगे.

 मौके पर पहुंची पुलिस ने जब परिवार के सदस्यों के सदस्यों से चोरी के बारे में जानकारी ली तो उन्होंने बताया कि रिश्तेदारों द्वारा आए उपचार उसी बैग में रखे हुए थे. किसी काम से थोड़ा से इधर उधर हुए थे और जब वापस आए तो अपनी जगह पर बैग नहीं मिला. इस पर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के साथ आसपास के इलाके में नाकाबंदी भी करवाई. लेकिन चोर का कोई सुराग नहीं मिला.

आपको बता दें कि यह पूरा मामला राजसमंद जिले के कांकरोली थाना इलाके में स्थित स्वास्तिक क्षेत्र के कुमावत का समाज के नोहरे के एक घर का है जहां पर जन्मदिन-मुंडन का कार्यक्रम चल रहा था. उन्हें इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि उनकी खुशियां चिंता में बदल जाएगी.

तो वहीं, इस पूरे मामले को लेकर कांकरोली थानाधिकारी दुर्गाप्रसाद दाधीच ने बताया कि सूचना मिलते ही टीम मे साथ मौके पर पहुंचा था और आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला है. काफी प्रयास के बाद एक किशोर और उसके साथ आए व्यक्ति संदिग्ध पाए जा रहे हैं. अभी सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है. जल्द ही उनसे प्रारंभिक पूछताछ की जाएगी उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान आईटी रेड में हुआ बड़ा खुलासा, छापों में 100 करोड़ से ज्यादा की आय उजागर

 

 

 

Read More
{}{}