trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11730199
Home >>Rajsamand

राजसमंद में दबंगों ने व्यापारी का दिनदहाड़े किया अपहरण, बाद में आमेट के पास पटक भागे

Rajsamand news: राजसमंद जिले के देवगढ़ थाना इलाके में बुधवार को दिनदहाड़े एक व्यवसायी का दबंगों ने कामलीघाट रोड़ से जबरन धक्का मुक्की कर गाड़ी में बैठाकर अपहरण कर लिया. इसके बाद आमेट के समीप गाड़ी से पटक भाग गए, जिसका प्रकरण स्थानीय पुलिस थाने में दर्ज हुआ है.  

Advertisement
राजसमंद में दबंगों ने व्यापारी का दिनदहाड़े किया अपहरण, बाद में आमेट के पास पटक भागे
Stop
Devendra Sharma|Updated: Jun 08, 2023, 09:19 PM IST

Rajsamand: राजसमंद जिले के देवगढ़ थाना इलाके में बुधवार को दिनदहाड़े एक व्यवसायी का दबंगों ने कामलीघाट रोड़ से जबरन धक्का मुक्की कर गाड़ी में बैठाकर अपहरण कर लिया. इसके बाद आमेट के समीप गाड़ी से पटक भाग गए, जिसका प्रकरण स्थानीय पुलिस थाने में दर्ज हुआ है . पुलिस के अनुसार व्यवसायी सुनील कुमार श्रीमाल ने रिपोर्ट दर्ज कराई जिसमें बताया कि विनय कुमार उर्फ विनोद ने सुनील को फोन कर मिलने बुलाया जिस पर व्यवसायी द्वारा नहीं जाने पर विनोद द्वारा 2 घण्टे बाद फिर से फोन किया और व्यवसायी उक्त समय पर कामलीघाट रोड स्थित सेनेट्री की दुकान से नल फिटिंग का सामान ले रहा था. 

दो युपकों ने जबरदस्ती गाड़ी में डाला

जहां पर विनोद ने पंहुच कर व्यवसायी से बातचीत की इसके बाद जब फरियादी अपनी एक्टिवा से जाने लगा तभी पीछे से आई कार से 2 युवक उतरे और विनोद के इशारे करते ही जबरदस्ती करते हुए खींच कर गाड़ी में धकेल दिया और अंदर बैठाकर धमकी देने लगे. बता दें कि पीड़ित व्यवसायी सुनील को वो लोग यहां से आमेट की तरफ लेकर निकले जिनके पीछे दूसरी गाड़ी में विनय उर्फ विनोद कुमार चल रहा था. 

रास्ते में प्लम्बर का फोन आने पर जब दबंगों ने व्यवसायी को बात करने दी तब ही व्यवसायी सुनील कुमार ने प्लम्बर को जल्दी ही अपनी पत्नी से बात कराने का बोला और घटना की जानकारी दी. जिस पर दबंगों को कोई घटना होने का अंदेशा हुआ और उन्होंने पीछे आ रही गाड़ी में सूचना दी, जिस पर आदेश मिलने के बाद आमेट के समीप व्यवसायी को गाड़ी से पटक अपराधी भाग छूटे. 

 घटना से इलाके में दहलश का माहौल

घटना के बाद दशहत में होने से पहले तो पीड़ित व्यवसायी पुलिस थाने आने से भी घबराया, किन्तु परिचितों व परिवार जनों के कहने पर पीड़ित व्यवसायी ने विनय उर्फ विनोद के खिलाफ पुलिस थाना देवगढ़ में अपहरण करने एवं स्वयं सहित पूरे परिवार को जान से मारने का आपराधिक मामला दर्ज करवाया. इस पर पुलिस से गुहार लगायी की दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करते हुए निष्पक्ष न्याय दिलाया जाये. बता दें कि इस मामले पर पुलिस ने तुरंत संज्ञान लेते हुए घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली और जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

गुलाबी साड़ी में ब्वॉयफ्रेंड से शादी रचाने पहुंचीं सोनाली सहगल, देखिए उनकी ये ग्रैंड एंट्री

बारां में अर्द्धनग्न अवस्था में मिला लापता नाबालिग का शव, हैवानियत के बाद हत्या की आशंका

 

Read More
{}{}