Home >>Rajsamand

Rajsamand News: सड़क पर गड्ढे होने से लोगों में आक्रोश, जिम्मेदार अधिकारी नहीं दे रहे ध्यान, प्रधानमंत्री कार्यालय पर ऑनलाइन भेजी शिकायत

Rajsamand News: राजस्थान के राजसमंद के नाथद्वारा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले देलवाड़ा के लोग अभी भी काफी परेशान चल रहे हैं.इस मार्ग को सही करने को लेकर कई बार अधिकारियों को अवगत करवाया लेकिन कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है.

Advertisement
Rajsamand News
Stop
Devendra Sharma|Updated: Jun 18, 2024, 05:57 PM IST

Rajsamand News: राजस्थान के राजसमंद के नाथद्वारा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले देलवाड़ा के लोग अभी भी काफी परेशान चल रहे हैं. बता दे कि इन लोगों को वाहन चलाने में परेशानी आ रही है. 

रोड पर गड्ढे ही गड्ढे
ऐसे में एकलिंग महादेव जी जाने वाले वाहन चालकों कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है. पूरा मामला देलवाड़ा मार्ग से जुड़ा है. जहां पर देलवाड़ा से एकलिंग महादेव जी तक जाने वाली रोड पर गड्ढे ही गड्ढे नजर आ रहे हैं. 

वाहन चलाने में परेशानी
ऐसे में स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है. स्थानीय निवासी नारसिंह राठौड़ ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि यह मार्ग देलवाड़ा से एकलिंग महादेव जी जाता है.इस मार्ग से कई वीआईपी भी निकलते हैं. 

कई एक्सीडेंट भी हो चुके
इस मार्ग को सही करने को लेकर कई बार अधिकारियों को अवगत करवाया लेकिन कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है. इस मामले पर स्थानीय व्यक्ति से बात की गई, तो उन्होंने कहा कि इस सड़क को सही करवाने के लिए इसकी शिकायत प्रधानमंत्री कार्यालय पर भी ऑनलाइन भेजी हुई है. वहीं लोगों का कहना है कि इस रोड पर पानी भर जाने के कारण यहां पर कई एक्सीडेंट भी हो चुके हैं.

यह भी पढ़ें:शराब माफिया का दुस्साहस! पिकअप का पीछा कर रही पुलिस की गाड़ी को मारी टक्कर

यह भी पढ़ें:पेयजल संकट से जूझ रहे लोग, जलदाय विभाग कार्यालय पर किया मटका फोड़ प्रदर्शन

यह भी पढ़ें:पुलिसवाले के रोकने पर राजस्थानी लड़की ने दिया गजब जवाब, हंसते-हंसते हालत होगी खराब

{}{}