trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12145640
Home >>Rajsamand

Rajsamand News: पद्मश्री श्याम सुंदर पालीवाल ने डिप्टी सीएम और DTO को लिखा पत्र, पिपलांत्री में बस सेवा शुरू करने की मांग

राजस्थान के राजसमंद निवासी व पद्मश्री से सम्मानित श्याम सुंदर पालीवाल ने राजस्थान की डिप्टी सीएम दीया कुमारी व राजसमंद परिवहन कार्यालय में पत्र लिखा है कहा कि राजसमंद के पिपलांत्री गांव के आमजन को आवगमन काफी परेशानी होती है.

Advertisement
Rajsamand News: पद्मश्री श्याम सुंदर पालीवाल ने डिप्टी सीएम और DTO को लिखा पत्र, पिपलांत्री में बस सेवा शुरू करने की मांग
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Mar 07, 2024, 07:36 PM IST

Rajsamand News : देश विदेश में पहचान रखने वाला राजसमंद जिले का पिपलांत्री गांव के लोग काफी लम्बे समय से परेशान है. इतना ही नहीं यहां पर आने जाने वाले लोग भी परेशान होते हैं.

बता दें कि पिपलांत्री गांव में जाने के लिए लोगों को खुद के वाहन से ही आना जाना पड़ता है. जानकारी के अनुसार इस गांव में अभी तक किसी भी तरह की बस सेवा शुरू नहीं है. ऐसे में यहां पर अन्य जगह से बस से आने पर पिपलांत्री गांव जाने के लिए किसी ना किसी वाहन चालक की मदद लेनी पड़ती है.

इस समस्या को देखते हुए राजसमंद निवासी व पद्मश्री से सम्मानित श्याम सुंदर पालीवाल ने राजस्थान की डिप्टी सीएम दीया कुमारी व राजसमंद परिवहन कार्यालय में पत्र भी लिखा है, तो वहीं जी मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया कि राजसमंद के पिपलांत्री गांव के आमजन को आवगमन काफी परेशानी होती है.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election : कांग्रेस प्रत्याशियों की पहली सूची होल्ड पर, राजस्थान में टिकट बंटवारे को लेकर आज नहीं होगा मंथन

पिपलांत्री में ही बड़ा ट्रेनिंग सेंटर बना हुआ है जहां पर देश विदेश से पंच व सरपंच ट्रेनिंग के लिए आते हैं। रोडवेज व प्राइवेट किसी भी तरह की बस सेवा शुरू करने के लिए पत्र लिखा गया है. उन्होंने बताया कि राजसमंद से कुम्भलगढ़ जाने वाली बस का मार्ग पिपलांत्री हो जाए तो अच्छा है और गोगुंदा से गंगापुर वाया केलवा,पिपलांत्री,सरदारगढ़ होकर नए रूट पर चले बसें तो आमजन को काफी सुविधा होगी.

Read More
{}{}