trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11504230
Home >>Rajsamand

श्रीनाथजी को धन्यवाद देने अंबानी परिवार पहुंच रहा है नाथद्वारा, इस वजह से होगी विशेष पूजा

अंबानी का परिवार श्रीनाथ जी दर्शन करने के लिए पहुंच रहा है. इसके लिए विशेष इंतजाम किए गए हैं. कोकिला बेन अंबानी मंदिर मंडल नाथद्वारा की बोर्ड उपाध्यक्ष भी हैं.

Advertisement
श्रीनाथजी को धन्यवाद देने अंबानी परिवार पहुंच रहा है नाथद्वारा, इस वजह से होगी विशेष पूजा
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Dec 28, 2022, 07:33 AM IST

Nathdwara:  रिलायंस समूह के मुखिया मुकेश अंबानी का परिवार श्रीनाथ जी दर्शन करने नाथद्वारा जाएगा. घर में आए नए मेहमान की अपार खुशियों को लेकर यहां अंबानी परिवार विशेष पूजा अर्चना करेगा. इसे लेकर खास तैयार भी की जा रही हैं. मंदिर के मोतीमहल से लेकर मंदिर तक विशेष तैयारियों के साथ विशेष सजावट की जा रही है.  श्रीनाथजी को भव्य मनोरथ मुकेश अंबानी के दादा और उनकी माता कोकिला बेन अंबानी के परदादी बनने की खुशी में किया जाएगा. अंबानी परिवार गुरुवार को नाथद्वारा पहुंचेगा.विशेष चंवरियां इस दौरान सजाई जाएगी.

बता दें कि कोकिला अंबानी के अलावा परिवार के अन्य सभी सदस्य गुरुवार को नाथद्वारा आएंगे.गुरुवार को सुबह राजभोग की झांकी में ही मनोरथ होगा. अंबानी परिवार के सदस्य सुबह राजभोग की झांकी से पहले मंदिर जाएंगे. जहां वह निधि स्वरूप लाड़ले लालन के दर्शन करेंगे. साथ ही राजभोग के दर्शन भी करेंगे.

इसके बाद महाप्रभुजी की बैठक में अंबानी परिवार के सदस्य जाएंगे और थोड़ी देर यहां पर रुकने के बाद मोतीमहल चौक में पहुंचेंगे.इनके यहां कुछ देर रुकने के लिए विशेष प्रबंध किए जा रहे हैं. मोतीमहल चौक में पार्टिशन इसके लिए किया गया है. इसी वजह से दर्शन करने जाने का मार्ग अलग रहेगा. साथ ही मोतीमहल चौक में कुछ देर रुककर अंबानी परिवार प्रस्थान करेगा.

मनोरथ कराने के लिए मुकेश अंबानी, नीता अंबानी के साथ इनके पुत्र आकाश व अनंत पुत्र वधु एवं पौत्र तथा भाई अनिल अंबानी, टीना अंबानी, उनके पुत्र अनमोल और अंशुल सहित सभी सदस्य आ रहे हैं. फिलहाल कोकिला बेन अंबानी, जो कि मंदिर मंडल नाथद्वारा की बोर्ड उपाध्यक्ष भी हैं, उनके आने का कार्यक्रम अभी पूरी तरह से फिक्स नहीं है. वह दो दिन पहले  ही लंदन से मुंबई आईं.  बता दें कि कोरोना काल के चलते लगभग दो साल से अधिक समय से कोकिला बेन प्रभु श्रीनाथजी के दर्शन करने भी नहीं आ सकी हैं.

Read More
{}{}