trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11335465
Home >>Rajsamand

राजसमंदः सीएस उषा शर्मा ने किया गर्ल्स हॉस्टल का दौरा, छात्राओं से की रोचक बातें

 राजस्थान की मुख्य सचिव उषा शर्मा  ने रविवार को राजसमंद दौरा किया.  अपने अधिकारिक दौरे पर उन्होंने  बालिका छात्रावास का  निरीक्षण किया.  निरीक्षण के दौरान सचिव ने  बच्चों  के संग बातचीत कर उनसे रोचक विषयों और अन्य कार्यकलापों के बारे जानकरी ली. सीएस उषा शर्मा ने बच्चों से बातचीत के दौरान उनसे उनके  पसंदीदा कर्टून सहित अन्य सवाल पूछे.

Advertisement
राजसमंदः सीएस उषा शर्मा ने किया गर्ल्स हॉस्टल का दौरा, छात्राओं से की रोचक बातें
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 04, 2022, 07:10 PM IST

Rajsamand news: राजस्थान की मुख्य सचिव उषा शर्मा  ने रविवार को राजसमंद दौरा किया.  अपने अधिकारिक दौरे पर उन्होंने  बालिका छात्रावास का  निरीक्षण किया.  निरीक्षण के दौरान सचिव ने  बच्चों  के संग बातचीत कर उनसे रोचक विषयों और अन्य कार्यकलापों के बारे जानकरी ली. सीएस उषा शर्मा ने बच्चों से बातचीत के दौरान उनसे उनके  पसंदीदा कर्टून सहित अन्य सवाल पूछे. कि बच्चों को किस तरह के कार्टून पसंद है. जिसपर बच्चों ने उन्हें मोटू पतलू उनके फेवरिट कार्टून होने की बात कही. 

बातचीत के दौरामन ही मुख्य सचिव के निर्देशनुसार टीवी भी चलाया गया. इस दौरान मुख्य सचिव और स्कूल के छात्र- छात्राएं दोनों खासा उत्साहित नजर आएं. 

बातचीत के बाद मुख्य सचिव ने स्कूल मेंअन्य सुविधाओं को लेकर निरीक्षण भी किया. जिसमें उन्होंने  पढ़ाई और स्कूल की तरफ से मिलने वाली अन्य सुविधाओं को लेकर संभागीय आयुक्त को  निर्देश
 भी दिए.  साथ ही बच्चों को स्कूल की तरफ से जो जो सुविधाएं दी जा रही है उन्हें भी एक रिपोर्ट बनाकर  पेश करने के निर्देश दिए. 

इस दौरे के दौरान संभागीय आयुक्त भट्ट, कलेक्टर नीलाभ सक्सेना, विकास अधिकारी नीता पारीक सहित अन्य गणमान्य मौजूद रहे 
Reporter: Devendra Sharma

यह भी पढ़ें- तैराकी संघ ने PM मोदी के जन्मदिन को जन्मोत्सव के रूप में मनाने के लिए शुरू की तैयारी

राजसमंद जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}