trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11597953
Home >>Rajsamand

राजसमंद : MLA सुरदर्शन सिंह रावत ने भीम को दी 1.43 करोड़ की सौगात, बोले- अब अशोक गहलोत आएंगे यहां

Rajasmand News: विधायक सुदर्शन सिंह रावत ने लसानी में जनता को बड़ी सौगात दी है. लसानी में 1.43 करोड़ रुपये की राशि से स्वीकृत पीएचसी के निर्माण कार्य का भूमि पूजन कर शिलान्यास किया. इस काम को लेकर युवाओं, बुजुर्गों और महिलाओं ने भव्य स्वागत किया. 

Advertisement
राजसमंद : MLA सुरदर्शन सिंह रावत ने भीम को दी 1.43 करोड़ की सौगात, बोले- अब अशोक गहलोत आएंगे यहां
Stop
Devendra Sharma|Updated: Mar 06, 2023, 11:39 AM IST

Rajasmand News:भीम विधायक सुदर्शन सिंह रावत ने लसानी में 1.43 करोड़ रुपये की राशि से स्वीकृत पीएचसी के निर्माण कार्य का भूमि पूजन कर शिलान्यास किया. पिछले कई वर्षों से लंबित पड़ी इस पीएचसी बिल्डिंग की मांग के पूरे होने पर लसानी के सैंकड़ों युवाओं, बुजुर्गों, महिलाओं ने भव्य स्वागत किया. 

जल्द ही लसानी में पीएचसी के भवन होंगे तैयार
समारोह को सम्बोधित करते हुए विधायक सुदर्शन सिंह रावत ने कहा कि इस पीएचसी के लिये भवन की बहुत आवश्यकता थी जिसका सपना आज पूरा होने जा रहा है. जल्द ही आपके लसानी में यह बिल्डिंग तैयार हो कर आपको समर्पित होगी. इस दौरान उन्होंने चम्बल परियोजना पर भी विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भीलवाड़ा में चम्बल का पानी भी पूर्व विधायक के समय आया. तब अगर वह अपनी निजी स्वार्थ की भावना को छोड़ क्षेत्र की सोचते तो यह चम्बल का पानी उसी टाइम अपने क्षेत्र तक भी पहुंच जाता.

1300 करोड़ की बहुआयामी चम्बल परियोजना को स्वीकृति प्रदान
रावत ने कहा कि मैंने मेरे चुनाव के समय ये नहीं कहा कि चम्बल का पानी लाऊंगा या ऐसी कोई सोच थी. लेकिन जब गांवों में गया और यहां के हालात देखे की पानी की कितनी विकट समस्या है. तो मन में संकल्प लिया कि कुछ तो स्थायी समाधान होना चाहिए जिससे हमारे क्षेत्र के अन्नदाता, हमारी मातृ शक्ति को पानी की समस्या से झूझना ना पड़े. तब मैंने इसके बारे में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से बात की और उन्होंने इस समस्या पर सकारात्मकता दिखाते हुए अपने क्षेत्र के लिऐ 1300 करोड़ की बहुआयामी इस चम्बल परियोजना को स्वीकृति प्रदान की.

1300 करोड़ की बहुआयामी इस चम्बल परियोजना जिसका टेंडर हो चुका है. कार्यादेश हो गए हैं और बहुत जल्द ही मुख्यमंत्री यहां आएंगे और उन्ही के हाथों इसका शिलान्यास भी हो जाएगा. उन्होंने इस दौरान लसानी में हुए विकास कार्यों के लिए भी जनता को बताया कि जितने भी कार्य आपके यहां हो रहे हैं वो सब आपकी जागरूकता के चलते ही सम्भव है और भी आगे कोई भी जरूरत है वो सब विकास कार्य प्रमुखता से करवाये जाएंगे.

इस दौरान डूंगर सिंह चुंडावत, करण सिंह चुंडावत, भगवत सिंह चुंडावत, भंवर सिंह चुंडावत, अर्जुन रेबारी,बंशी लाल पाण्डिया, नंद लाल तिवारी, गोपाल जोशी, जोरू गुर्जर, गोपीलाल धाभाई, उदयराम रेगर,रतु रेगर, पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष भगवती लाल टांक, मोहन सिंह रावत, देवी सिंह रावत, पन्ना सिंह रावत भान सिंह रावत, रासा सिंह रावत, देवी सिंह रावत, नारायण सिंह रावत,मांगी लाल सुथार, छगन रेबारी,पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष गजेंद्र सिंह चुंडावत, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष छोटू सिंह देवड़ा, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष गजेंद्र सिंह चुंडावत, छात्र संघ उपाध्यक्ष राहुल कच्छावा, मियाला सरपंच पूरण सालवी कालेसरिया सरपंच,ममता जीनगर आदि मौजूद रहे.

Read More
{}{}