trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11371735
Home >>Rajsamand

Rajsamand: राजनगर पुलिस एक्शन मोड में, अलग-अलग मामलों में 8 गिरफ्तार

राजसमंद की राजनगर थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए 8 बदमाशों को गिरफ्तार किया,  आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज.

Advertisement
पुलिस की गिरफ्त में ओरोपी
Stop
Devendra Sharma|Updated: Sep 28, 2022, 04:54 PM IST

Rajsamand: राजसमंद की राजनगर थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए 8 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि राजनगर थाना पुलिस द्वारा यह कार्रवाई थानाधिकारी डॉ. हनवंत सिंह राजपुरोहित के नेतृत्व में उनकी टीम ने की है. यह कार्रवाई थाना इलाके के अलग-अलग क्षेत्रों में की गई जहां पर एक जगह से 4 बदमाशों द्वारा जुआ खेलते हुए धर दबोचा गया है, जिनके पास से मौके से ₹16400 भी बरामद कर लिए गए, तो वहीं अन्य 4 बदमाशों को लोहे का धारदार छुरा लहराते हुए गिरफ्तार किया गया हैं.

पुष्कर में कर्नल बैसला की अस्थि विसर्जन यात्रा में जूते फेंकने में भी पायलट की भूमिका- धर्मेंद्र राठौड़

फिलहाल इन पकड़े गए बदमाशों से पुलिस की पूछताछ जारी है. कार्रवाई को लेकर थानाधिकारी हनवंत सिंह राजपुरोहित ने बताया कि जिले में बदमाशों पर नकेल कसने के लिए राजसमंद पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी के निर्देशन में थाना सर्किल में अवैध गतिविधियों के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही हैं और इसी के तहत दो अलग-अलग जगह पर दबिश देते हुए इन्हें गिरफ्तार किया गया है. जुए के मामले में सुरेश माली, सिकंदर, कैलाश और भैरुलाल को गिरफ्तार किया हैं, तो वहीं आर्म्स एक्ट मामले में फारूक मोहम्मद, आरिफ खान, सलीम मोहम्मद और दिनेश को गिरफ्तार किया गया हैं.

खबरें और भी हैं...

Rajasthan News : राजेंद्र गुढ़ा का प्रतापसिंह खाचरियावास को जवाब, तुम कोई गब्बर थोड़े ही हो जो खून बहा दोगे

बाड़मेर: नशे में धुत चालक ने स्कूटी सवार महिलाओं पर चढ़ाई स्कॉर्पियो, फिर हुआ चमत्कार

यहां इस वजह से किसान ने करवा दिया 'भैंस का मुंडन', बोला- हर साल परेशान रहता था तो..

Read More
{}{}