trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12344145
Home >>Rajsamand

रोडवेज बस स्टैंड का हाल बेहाल, इस गांव के ग्रामीण हैं परेशान, बुकिंग काउंटर को कर्मचारियों का इंतजार

Rajasthan News: देलवाड़ा गांव पिछले कई सालों से मूलभूत सुविधा नहीं मिलने के कारण परेशान चल रहा है.रोडवेज बस स्टैंड की हालात पूरी तरीके से खराब है. जहां रोडवेज की बसें एक्का दुक्का ही गांव के अंदर पहुंच रही है. 

Advertisement
Rajsamand News
Stop
Devendra Sharma|Updated: Jul 20, 2024, 07:58 AM IST

Rajasthan News: आखिर किसकी नजर लगी राजसमंद के नाथद्वारा विधानसभा के अंतर्गत आने वाले देलवाड़ा गांव को,देलवाड़ा गांव पिछले कई सालों से मूलभूत सुविधा नहीं मिलने के कारण परेशान चल रहा है. 

कर्मचारियों का इंतजार
बता दें कि सबसे बड़ी समस्या गांव में प्रोपर रोडवेज की बस नहीं आने के चलते हैं. लगभग 5000 की आबादी वाला यह देलवाड़ा गांव है. इस गांव में रोडवेज बस स्टैंड की हालात पूरी तरीके से खराब है. जहां रोडवेज की बसें एक्का दुक्का ही गांव के अंदर पहुंच रही है. ऐसे में देलवाड़ा के रोडवेज के बुकिंग काउंटर को भी लंबे समय से अपने कर्मचारियों का इंतजार है. 

यात्रियों को मजेरा उतारा
काफी समय से यह बुकिंग काउंटर बंद पड़ा है. देलवाड़ा गांव की समस्या को लेकर देलवाड़ा भाजपा के नगर अध्यक्ष प्रवीण पालीवाल ने जी मीडिया को बताया कि सुबह और शाम के वक्त महिलाओं को समय पर बस नहीं आने के चलते काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है. शाम के वक्त यात्रियों को मजेरा उतार दिया जाता है. 

आंदोलन की चेतावनी
जहां पर जंगली जानवरों का यात्रियों को डर सताता रहता है. वहीं लोगों का कहना है कि हम भीलवाड़ा डिपो मैनेजर और राजसमंद के चीफ मैनेजर से आग्रह करते हैं कि जल्द से जल्द हमारी समस्याओं पर ध्यान दिया जाए नहीं तो हम उग्र आंदोलन करेंगे. 

5000 की आबादी वाला गांव है
प्रवीण पालीवाल ने बताया कि भीलवाड़ा की लगभग 8 गाड़ियों के आदेश हुए हैं लेकिन इक्का-दुक्का गाड़ियां ही यहां यानी देलवाड़ा आ रही है और राजसमंद की गाड़ियां अनंता से होते हुए बाहर निकल जाती है.

यह भी पढ़ें: 21 और 22 जुलाई को लेकर IMD की चेतावनी, 5 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

यह भी पढ़ें:चांदीपुरा वायरस की दस्तक ! 1 बच्ची समेत 2 संदिग्ध, स्वास्थ्य विभाग अलर्ट

Read More
{}{}