trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11265137
Home >>Rajsamand

हरियाणा के बदमाशों को केलवा से पुलिस ने दबोचा, जानें क्या है पूरा मामला

पूरी कार्रवाई राजसमंद पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी के निर्देशन में की गई है. राजसमन्द पुलिस द्वारा इन आरोपियों की सूचना देने के बाद हरियाणा से हरियाणा पुलिस राजसमन्द के लिए रवाना हो चुकी है.

Advertisement
हरियाणा के बदमाशों को केलवा से पुलिस ने दबोचा, जानें क्या है पूरा मामला
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 19, 2022, 10:41 PM IST

Rajsamand: राजसमंद पुलिस को आज एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. बता दें कि पुलिस टीम ने हरियाणा के दो बदमाशों को राजसमंद जिले से धरदबोचा है. जो कि हरियाणा में अपहरण और 5 करोड़ की फिरौती के मामले में फरार चल रहे थे. इन बदमाशों को केलवा इलाके से गिरफ्तार किया गया है. पकड़े गए बदमाशों का नाम श्रवण उर्फ सोनू, पवन उर्फ पहलवान है. वहीं इनके एक साथी तूफेलदीन को भी डिटने किया गया है.

इनसे पूछताछ जारी है. बता दें कि इन बदमाशों के केलवा थाना इलाके में छुपे होने की सूचना कुंभलगढ़ डिप्टी नरेश कुमार शर्मा को मिली थी. जिस पर चारभुजा थाना और केलवा थाना के जाब्ते को अलर्ट किया गया और सूचना को पुख्ता करते हुए इन बदमाशों को गिरफ्तार कर केलवा थाने लाया गया जहां पर इनसे से पूछताछ जारी है. वहीं राजसमंद पुलिस द्वारा इन बदमाशों का हरियाणा से रिकॉर्ड खंगाला गया तो इनके खिलाफ हरियाणा के थाने में प्रकरण दर्ज होना पाया गया.

पकड़े गए बदमाशों का पंजाबी गायक सिद्दू मूसेवाला हत्याकांड में संदिग्ध होने के सवाल पर कुंभलगढ़ डिप्टी नरेष शर्मा ने कहा कि फिलहाल प्रारंभिक पूछताछ में इनका मूसेवाला हत्याकांड से अभी तक कोई कनेक्शन सामने नहीं आया है. फिलहाल इनसे पूछताछ जारी है. आपको बता दें कि है यह पूरी कार्रवाई राजसमंद पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी के निर्देशन में की गई है. राजसमन्द पुलिस द्वारा इन आरोपियों की सूचना देने के बाद हरियाणा से हरियाणा पुलिस राजसमन्द के लिए रवाना हो चुकी है.

Reporter- Devendra Sharma

ये भी पढ़ें- LDC Recruitment: 9 साल में तीन सरकारें बदली, पर 10 हजार बेरोजगारों को नहीं मिली नौकरी

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

 

Read More
{}{}