trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11325499
Home >>Rajsamand

Nathdwara: 22 घंटे बाद मिली लाश, परिवार का रो-रो कर बुरा हाल, ये है पूरा मामला

शव निकालने के लिए आज सुबह उदयपुर से एसडीआरएफ की 6 सदस्यों की टीम सहित तीनों टीमों ने पुनः संयुक्त रूप से प्रयास किए लेकिन सफलता नहीं मिली. 

Advertisement
 Nathdwara: 22 घंटे बाद मिली लाश, परिवार का रो-रो कर बुरा हाल, ये है पूरा मामला
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 29, 2022, 04:12 PM IST

Nathdwara: राजसमन्द जिले के रेलमगरा क्षेत्र में जीतावास-जीवाखेड़ा के बीच की पुलिया पर बहती बनास में नहाने के दौरान डूबे युवक का 22 घंटे बाद घटना स्थल से 3 किमी दूर शव मिला. रविवार दोपहर को करीब 1 बजे बहती बनास नदी में नहाते समय जीतावास गांव का श्रवण कुमार (उम्र 20 वर्ष) डूब गया था. घटना की जानकारी के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने अपने स्तर पर शव ढूढने के प्रयास किया. सफलता नहीं मिलने पर राजसमन्द जिला मुख्यालय से सिविल डिफेंन्स की टीम व दरीबा माइन्स से रेस्क्यू टीम मय उपकरण मौके पर पहुंची. भरसक प्रयास के बावजूद युवक के शव को नहीं निकाला जा सका. रात्रि में अंधेरा होने के कारण रेस्कयू बंद करना पड़ा.

शव निकालने के लिए आज सुबह उदयपुर से एसडीआरएफ की 6 सदस्यों की टीम सहित तीनों टीमों ने पुनः संयुक्त रूप से प्रयास किए लेकिन सफलता नहीं मिली. इस दौरान आशंका यह भी जताई गई कि शव बनास के तेज बहाव में बह कर भी जा सकता है.

ये भी पढ़ें-  उदयपुर में मणप्पुरम गोल्ड लोन ऑफिस से ही बदमाश लूट ले गए 24 किलो सोना, मचा हड़कंप

इस आशंका को लेकर जीतावास व बामणिया ग्रामीणों ने भी अपने स्तर पर प्रयास शुरू किए और बहती नदी में एक दूसरे का हाथ पकड़कर चेन बनाकर पानी में शव ढूंढने के प्रयास किए. आज दोपहर 11 बजे के करीब घटना स्थल से 3 किमी दूर युवक का शव मिला.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

शव को नदी से बाहर निकाल कर एम्बुलेंस की सहायता से सीएचसी सेन्टर रेलमगरा पहुंचाया गया. इस दौरान मृतक के परिजन भी वहां पहुंच गए. जिनका रो-रो कर बुरा हाल है. शव मिलने की सूचना पर तीनों रेस्क्यू टीमों ने अपने प्रयास बंद किए. रेस्क्यू के दौरान रेलमगरा एसडीएम मनसुख राम डामोर, रेलमगरा थानाधिकारी भरतनाथ योगी, सहायक विकास अधिकारी राजेष जैन, जितावास सरपंच पूरण जाट सहित ग्रामीणजन मौजूद रहे.

Reporter-Devendra Sharma

Read More
{}{}