trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11298731
Home >>Rajsamand

Kumbhalgarh: डकैती की वारदात का खुलासा, एक बदमाश गिरफ्तार

पुलिस टीम द्वारा इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे व कुछ संदिग्धों से पूछताछ की गई. इस बीच एक बदमाश ने नगदी के साथ लूटा गया मोबाइल ऑन किया जिसके बाद उनकी लोकेशन का पता चला.

Advertisement
Kumbhalgarh: डकैती की वारदात का खुलासा, एक बदमाश गिरफ्तार
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 11, 2022, 09:38 PM IST

Kumbhalgarh: राजसमंद के आमेट थाना इलाके में 15 जून को हुई लूट के मामले में आमेट थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. बता दें कि मोबाइल ऑन करते ही एक बदमाश पकड़ में आया है. इस बदमाश ने अपने 5 से 6 साथियों के साथ मिलकर 55 वर्षीय सहकारी समिति व्यवस्थापक से नगदी और मोबाइल लूटा और ये फरार हो गए थे. लूट की घटना के दौरान पीड़ित गंभीर रूप से घायल भी हुआ था.

जिनका सरकारी हॉस्पिटल में उपचार करवाया गया था. फिलहाल अभी उनके स्वास्थ्य में सुधार है. मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू की और कुम्भलगढ़ डिप्टी नरेश शर्मा के निर्देशन में एक विशेष टीम का गठन किया गया. इस टीम में थानाधिकारी आमेट देवेंद्र सिंह, एएसआई जयसिंह, हेड कॉन्स्टेबल रोशनलाल, कॉन्स्टेबल गणपत सिंह, कॉन्स्टेबल हंसराज मीणा, कॉन्स्टेबल बलवीर सिंह, कॉन्स्टेबल दिलीप सिंह और कॉन्स्टेबल रामनारायण भी शामिल रहे.

इस टीम द्वारा इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे व कुछ संदिग्धों से पूछताछ की गई. इस बीच एक बदमाश ने नगदी के साथ लूटा गया मोबाइल ऑन किया जिसके बाद उनकी लोकेशन का पता चला. इसके बाद बदमाश किशनसिंह को पाली से धरदबोचा गया.फिलहाल पकड़े गए बदमाश से पुलिस की पूछताछ जारी है.

Reporter-Devendra Sharma

ये भी पढ़ें- Rakshabandhan 2022: रक्षाबंधन के दिन उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड़ की बहन को मिला ये खास तोहफा

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें 

Read More
{}{}