trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11305768
Home >>Rajsamand

Kumbhalgarh: 23 लाख की चोरी करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने दबोचा

आमेट थाना अधिकारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि 4 अगस्त को हकीम भाई बोहरा ने लिखित में एक शिकायत दी थी 3 अगस्त की रात को अज्ञात व्यक्ति कमरे का ताला तोड़कर मकान में दाखिल हुआ.

Advertisement
Kumbhalgarh: 23 लाख की चोरी करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने दबोचा
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 16, 2022, 10:24 PM IST

Kumbhalgarh: राजसमंद जिले के कुम्भलगढ़ डिप्टी नरेश कुमार शर्मा की टीम ने चोरी के मामले का खुलासा करते हुए आरोपी को दबोचने में बड़ी सफलता हासिल की है. बता दें कि आामेट थाना इलाके में 3 अगस्त की रात को करीब 23 लाख रुपए की चोरी हुई थी. इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है और उसके कब्जे से पुलिस ने करीब 10 लाख रुपये नकद भी बरामद किए हैं. पुलिस के मुताबिक दो आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया था. अब पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

आमेट थाना अधिकारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि 4 अगस्त को हकीम भाई बोहरा ने लिखित में एक शिकायत दी थी 3 अगस्त की रात को अज्ञात व्यक्ति कमरे का ताला तोड़कर मकान में दाखिल हुआ और अलमारी से रखे करीब 23 लाख रुपये नकद चुरा कर ले गया. इस मामले की जांच करते हुए हकीम भाई की बाइक एजेंसी पर काम करने वाले युवकों के बारे में जानकारी जुटाई.

इस पर पुलिस ने शक के आधार पर भीलवाड़ा जिला निवासी आरिफ हुसैन को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपने दोस्त शाहिन के साथ में मिलकर वारदात को अंजाम देना कबूल किया और इसके कब्जे से करीब 10 लाख रुपये की बरामद किए हैं तो वहीं पुलिस अब दूसरे आरोपी शाहिद की तलाश में जुटी है.

Reporter- Devendra Sharma

 

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

मुख्यमंत्री ने पायलट पर फिर साधा निशाना, बिना नाम लिए बोले- कुछ नेता कार्यकर्ताओं को भड़का रहे

दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन पर मिला हाथ कटा शव, 2 घंटे बाद सड़क पर मिला युवक का हाथ

Read More
{}{}