trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11261749
Home >>Rajsamand

दुकानों से कपड़े चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, चार महिलाओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार

टीम का नेतृत्व कर रहे राजनगर थानाधिकारी डॉ. हनवंत सिंह को इन महिलाओं का उदयपुर में होने के बारे में पता चला. टीम ने उदयपुर पहुंचकर इन महिलाओं को वहां से डिटेन किया.

Advertisement
दुकानों से कपड़े चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, चार महिलाओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 17, 2022, 03:52 PM IST

Rajsamand: राजसमंद के राजनगर थाना इलाके में स्थित एक कपड़े की दुकान से 13 जोड़ी सलवार सूट के कपड़े चोरी होने के मामले में पुलिस टीम को सफलता हाथ लगी है. राजनगर थाने में चोरी का मामला दर्ज होते ही पुलिस टीम ने एक दिन में गिरोह का पर्दाफाश करते हुए गिरोह में शामिल 4 महिलाओं को उदयपुर से गिरफ्तार किया है.

बता दें कि राजसमंद डिप्टी बेनीप्रसाद मीणा के निर्देशन में विशेष टीम का गठन किया गया था. वहीं टीम का नेतृत्व कर रहे राजनगर थानाधिकारी डॉ. हनवंत सिंह को इन महिलाओं का उदयपुर में होने के बारे में पता चला. टीम ने उदयपुर पहुंचकर इन महिलाओं को वहां से डिटेन किया.

पूछताछ के बाद इन महिलाओं ने चोरी की वारदात कबूल की. इसके बाद इन्हें गिरफ्तार किया गया. कार्रवाई को लेकर राजनगर थानाधिकारी डॉ. हनवंत सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र जलचक्की के पास स्थित एक कपड़े की दुकान पर ये महिलाएं आती हैं और दुकान मालिक की बेटी को बातों में उलझाकर कपड़े चोरी करते हुए वहां से रवाना हो जाती हैं.

थानाधिकारी ने बताया कि ये महिलाएं दुकान में घुसती हैं और एक साथ कई सारे कपड़े निकलवाती हैं. पसंद नहीं आने का बहाना बनाती हैं और उनमें से कई कपड़े चुरा लेती हैं.थानाधिकारी डॉ. हनवंत सिंह ने बताया कि पूछताछ में इन महिलाओं ने कांकरोली थाना क्षेत्र में स्थित एक अन्य दुकान से भी कपड़े चोरी करने की वारदात कबूली है.

Reporter- Devendra Sharma

ये भी पढ़ें- NEET UG 2022 Exam Today: सेंटर पर परीक्षार्थियों की भारी भीड़, दोपहर 2 बजे से 5.20 बजे तक आयोजित होगी नीट यूजी परीक्षा

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Read More
{}{}