trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11453336
Home >>Rajsamand

देवगढ़ में पुजारी दंपति को जिंदा जलाने के प्रयास का मामला, अब तक कुल 06 आरोपी गिरफ्तार

राजसमंद पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए 3 और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

Advertisement
देवगढ़ में पुजारी दंपति को जिंदा जलाने के प्रयास का मामला, अब तक कुल 06 आरोपी गिरफ्तार
Stop
Devendra Sharma|Updated: Nov 22, 2022, 10:46 PM IST

Bhim: राजसमंद के देवगढ़ थाना इलाके में पुजारी दंपति को पेट्रोल छिड़कर जिंदा जलाने के मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है. बता दें कि पुलिस ने पूर्व में 13 से ज्यादा बदमाशों को डिटेन किया था तो वहीं पूछताछ के बाद 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया था और उन्हें कोर्ट में पेश किया गया. जहां से कोर्ट ने इन्हें नरेंद्र सिंह, भंवर सिंह व हरदेव भाट दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. 

बता दें कि राजसमंद पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए 3 और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनका नाम सेसू सिंह रावत, रामसिंह और नारायण सिंह बताया जा रहा है. मामले में देवगढ़ थानाधिकारी और कामलीघाट चौकी प्रभारी को कार्य में लापरवाही बरतने पर पूर्व में ही सस्पेंड किया जा चुका है. तो वहीं इस पूरे मामले की जांच राजसमंद डिप्टी बेनीप्रसाद मीणा कर रहे हैं. डिप्टी बेनीप्रसाद मीणा के नेतृत्व में विशेष टीम को गठन किया गया है जो कि इन बदमाशों के हर ठिकानों पर ​दबिश दे रही है. 

जानकार सूत्रों से मिले संकेत के अनुसार मात्र 20 हजार रूपए में इस घटना को अंजाम दिया गया था, जिसमें से इन्हें 04 हजार रुपये दिए जा चुके हैं. इस पूरे केस का मास्टर माइंड जीतू उर्फ जितेंद्र को हैदराबाद से डिटेन किया है. बताया जा रहा है कि मास्टर माइंड जीतू ने इन नशेबाजों को हायर किया था और इन्हें रूपए का लालच देते हुए यह कांड करवाया. 

पुलिस ने बताया कि यह पूरा मामला मंदिर की जमीन से जुड़ा है और इसको लेकर पहले से कोर्ट में केस चल रहा था. आपको बता दें कि गंभीर रूप से झुलसे पुजारी का उपचार उदयपुर के सरकारी हॉस्पिटल में चल रहा है. तो वहीं इस मामले को लेकर राजसमंद पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी खुद मॉनिटरिंग कर रहे हैं. उनका कहना है कि दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

खबरें और भी हैं...

मोरबी पुल हादसे को लेकर CM गहलोत का बयान- गुजरात की जनता एक बार कांग्रेस को मौका दे, अंतर पता चलेगा

Aaj Ka Rashifal: कन्या राशि के सिंगल लोगों को मिल जाएगा लवमेट, कुंभ को मिलेगा जीवनसाथी का प्यार

शाहाबाद: चलते ट्रैक्टर के 2 टुकड़े, 1 हिस्सा रेंलिग के पार, दूसरा सड़क पर बिखर गया

Read More
{}{}