trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11245446
Home >>Rajsamand

हमला कर भाग रहे आरोपी को पकड़ने के लिए जान पर खेल गए पुलिसवाले, वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पांच से ज्यादा पुलिसकर्मियों ने आरोपी को पकड़ने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. वीडियो में जांबाज चार पुलिसकर्मियों द्वारा अपनी जान पर खेलते हुए आरोपी को दबोच लिया जाता है और उसके दोनों हाथों से धारदार हथियार को छुड़ाया जाता है.

Advertisement
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 05, 2022, 06:26 PM IST

Rajsamand: राजसमंद के भीम में पिछले 6 दिन से बाजार और इंटरनेट सेवा पूरी तरह से बंद है. इसी दौरान सोमवार को एक पुलिसकर्मी भजेराम पर एक युवक द्वारा अचानक धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया जाता है. 

ऐसे में हमला कर आरोपी युवक मौके से भाग निकलता है तो वहीं घायल कॉन्स्टेबल के साथी भीम डिप्टी राजेंद्र सिंह के निर्देश पर त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी का पीछा करते हैं और थोड़ी दूरी पर आरोपी को दबोच लिया जाता है, जिसका वीडियो भी सामने आया है.

यह भी पढ़ें- हाय भगवान! ये लड़के 'गूगल' पर ये क्या-क्या सर्च करते हैं? पढ़ें खुलासा

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पांच से ज्यादा पुलिसकर्मियों ने आरोपी को पकड़ने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. वीडियो में जांबाज चार पुलिसकर्मियों द्वारा अपनी जान पर खेलते हुए आरोपी को दबोच लिया जाता है और उसके दोनों हाथों से धारदार हथियार को छुड़ाया जाता है. ऐसे में अब इन जांबाज पुलिसकर्मियों का वीडियो वायरल हो रहा है और सभी उनकी कार्य की तारीफ कर रहे हैं.

Reporter- Devendra Sharma

यह भी पढे़ं- उदयपुर हत्याकांड का कराची कनेक्शन, कन्हैयालाल का हत्यारा जाकिर नाइक को मानता था आका

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Read More
{"sequence":"1","news_type":"videos","id":"1245419","source":"Bureau","author":"","title":"पुलिसकर्मी पर हमला कर भागा आरोपी 5 पुलिसकर्मियों ने आगे दबोचा","timestamp":"2022-07-05 18:08:01","section":"","slug":"","section_id":"","content":"

राजसमंद के भीम में पिछले 6 दिन से बाजार व इंटरनेट सेवा पूरी तरह से बंद है,,,,इसी दौरान सोमवार को एक पुलिसकर्मी भजेराम पर एक युवक द्वारा अचानक धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया जाता है,,,,,ऐसे में हमला कर आरोपी युवक मौके से भाग निकलता है,,,,तो वहीं घायल कांस्टेबल के साथी भीम डिप्टी राजेंद्र सिंह के निर्देश पर त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी का पीछा करते हैं और थोड़ी दूरी पर आरोपी को दबोच लिया जाता है,,,,,जिसका वीडियो भी सामने आया है,,,,,वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पांच से ज्यादा पुलिसकर्मियों ने आरोपी को पकड़ने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी,,,,वीडियो में जांबाज चार पुलिसकर्मियों द्वारा अपनी जान पर खेलते हुए आरोपी को दबोच लिया जाता है और उसके दोनों हाथों से धारदार हथियार को छुड़ाया जाता है,,,,,ऐसे में अब इन जांबाज पुलिसकर्मियों का वीडियो वायरल हो रहा है और सभी उनकी कार्य की तारीफ कर रहे हैं,,,

\n","playTime":"PT52S","isyoutube":"No","videourl":"https://vodakm.zeenews.com/vod/ZEE_RAJASTHAN/FIGH.mp4/index.m3u8","websiteurl":"https://zeenews.india.com/hindi/india/rajasthan/video/the-accused-ran-away-after-attacking-the-policeman-5-policemen-further-nabbed/1245419","thumbnail_url":"https://hindi.cdn.zeenews.com/hindi/sites/default/files/styles/zm_700x400/public/2022/07/05/00000003_228.jpg?itok=A1IOvBO_","section_url":""}
{}