trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11343955
Home >>Pratapgargh

Pratapgarh: पुलिस ने पकड़ा 134 किलो अवैध डोडा चूरा, दो तस्करों को भी किया गिरफ्तार

Pratapgarh: राजस्थान के प्रतापगढ़ एसपी अनिल कुमार बेनीवाल के निर्देशन में चलाए जा रहे अवैध मादक पदार्थ तस्करी की धरपकड़ अभियान के तहत प्रतापगढ़ थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए 134 किलो अवैध डोडा चूरा परिवहन करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

Advertisement
दो तस्करों को भी किया गिरफ्तार
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 09, 2022, 04:55 PM IST

Pratapgarh: राजस्थान के प्रतापगढ़ एसपी अनिल कुमार बेनीवाल के निर्देशन में चलाए जा रहे अवैध मादक पदार्थ तस्करी की धरपकड़ अभियान के तहत प्रतापगढ़ थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए 134 किलो अवैध डोडा चूरा परिवहन करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. प्रतापगढ़ सीआई रविंद्रसिंह ने बताया कि बीती रात प्रतापगढ़ मंदसौर मुख्य मार्ग पर नाकाबंदी के दौरान वहां से गुजर रही एक पिकअप की तलाशी लेने पर उसमें रखें 134 किलो अवैध डोडा चूरा को बरामद किया गया है. 

साथ ही उन्होंने बताया कि तस्कर द्वारा पिकअप के ऊपर लहसुन और प्याज रखकर उनके नीचे नो प्लास्टिक के कट्टों में 134 किलो अवैध डोडा चूरा भरकर रखा था, जिसे जब्त कर वाहन चालक और उसके एक अन्य साथी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. कार्रवाई करने में पुलिस उपनिरीक्षक भानु प्रताप सिंह और उनकी टीम ने अहम भूमिका निभाई है. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान में लंपी स्किन से 45 हजार से ज्यादा गायों की मौत, 10 लाख से ज्यादा संक्रमित, बीजेपी का गहलोत सरकार पर हमला

टीम में एसआई श्याम सिंह और हेड कांस्टेबल लोकेंद्र सिंह शामिल रहे. पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर अग्रिम अनुसंधान शुरू कर दिया गया है. पुलिस ने मध्यप्रदेश के सांकरिया निवासी सुरेश कुमार भील और बूचाखेड़ी निवासी मुकेश मीणा को हिरासत में लिया है.

Reporter: Vivek Upadhyay

खबरें और भी हैं...

जयपुर में लंपी स्किन संक्रमित गायों के लिए मोर्चरी बन रहा पुरानी गोशाला का क्वारेंटाइन सेंटर

Lumpy skin disease: गायों की सेवा में एकजुट हुए लोग, भीनमाल में बना आइसोलेशन सेंटर

पश्चिमी राजस्थान से पूर्वी राजस्थान पहुंचा लंपी स्किन संक्रमण, अलर्ट मोड में सरकार, वैक्सीनेशन पर जोर- कटारिया

Read More
{}{}