trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11492085
Home >>Pratapgargh

प्रतापगढ़: मूक बधिर युवती के साथ दुष्कर्म, इशारे से बताया आरोपी का पता

प्रतापगढ़ जिले के रठांजना थाना क्षेत्र 2 महीने पहले एक मूक बधिर युवती को पेट दर्द की शिकायत होने पर अस्पताल में भर्ती कराया था, यहां जांच में वह गर्भवती मिली.

Advertisement
प्रतापगढ़: मूक बधिर युवती के साथ दुष्कर्म, इशारे से बताया आरोपी का पता
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Dec 19, 2022, 12:05 PM IST

Pratapgarh News: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के रठांजना थाना क्षेत्र में मूक बधिर युवती के साथ दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने आरोपी को पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है. 

थानाधिकारी देवीलाल ने बताया कि 2 महीने पहले एक मूक बधिर युवती को पेट दर्द की शिकायत होने पर अस्पताल में भर्ती कराया था, यहां जांच में वह गर्भवती मिली. इसके 1 दिन बाद ही उसने बालिका को जन्म दिया था. 

पीड़िता के मूकबधिर होने के चलते पुलिस ने मूक बधिर शिक्षक को बुलाया और आवश्यक तथ्य जुटाए. पुलिस ने इस मामले को चुनौती के रूप में लेते हुए मुखबिर के माध्यम से गांव में निगरानी रखी. इसके साथ ही विशेषज्ञ शिक्षक के सहयोग से पीड़िता को विश्वास में लेकर पूछताछ करने पर पीड़िता ने एक मकान के पास चल कर इशारा किया. 

इस पर पुलिस ने एक युवक को डिटेन कर मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ की, जिस पर उसने अपराध करना कबूल किया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया. पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है. 

Read More
{}{}