trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11874315
Home >>Pratapgargh

प्रतापगढ़ न्यूज: शराब ठेके पर तोड़फोड़ के बाद मारपीट, पांच आरोपी गिरफ्तार

Pratapgarh news: प्रतापगढ़ के धोलापानी थाना क्षेत्र में हुई शराब ठेके के मामले में पुलिस ने एक्शन लिया है. पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. आपको बता दें 2 गाड़ियों में 25 लोग सवार होकर आए थे.  

Advertisement
प्रतापगढ़ न्यूज: शराब ठेके पर तोड़फोड़ के बाद मारपीट, पांच आरोपी गिरफ्तार
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 16, 2023, 04:23 PM IST

Pratapgarh news: प्रतापगढ़ के धोलापानी थाना इलाके के अंबावली गांव में शराब के ठेके पर गत दिनों की गई तोड़फोड़ व मारपीट के मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने बताया कि 10 सितंबर को इन्दरमल ग्वाला निवासी अहीर मोहल्ला प्रतापगढ़ ने थाने में रिपोर्ट दी थी. जिसमें बताया कि अंबावली में पार्टनर हेमराज मेवाड़ा लाइसेंसधारी के साथ शराब की दुकान स्थित है,उस दुकान पर सेल्समैन नागेश जयसवाल व नारायणसिंह राजपूत तैनात है. दुकान पर 10 सितंबर शाम 7.30 बजे नागेश ने फोन पर बताया कि एक पिकअप व 2 अन्य गाड़ियां दुकान पर आई है. जिसमें 20-25 आदमी सवार थे.

 उसमें से 3 लोग श्यामलाल राजुखेडा, कन्हैयालाल मोग्या, जितेन्द्रसिंह थे.इन लोगों ने दुकान में घुसकर लाठियों से मारपीट की. इसके बाद यहां तोड़फोड़ की. गल्ले से करीब 65 से 70 हजार व दुकान के सीसीटीवी कैमरा का डीवीआर गायब थे. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच की. जिसमें संभावित स्थानों पर तलाश की व दबीश दी गई.

इनमें से कुछ आरोपी डावटा चौराहे पर होने की सूचना दी. इस पर पुलिस वहां पहुंची.पुलिस को देखकर भागने लगे, जहां से पुलिस ने पांच लोगों को पकड़ा.इनमें जितेन्द्र, राहुल, सुरेन्द्रसिंह, रमेश, पांचवें ने अपना नाम राकेश बताया। सभी को गिरफ्तार किया गया.

रिपोर्टर- हितेष उपाध्याय

ये भी पढ़ें- Shani dev Bad Sign: शनि किस पर ढ़ाएगी कहर, अनहोनी होने से पहले देते हैं ये संकेत, संभलना आपका काम !

 

Read More
{}{}