trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11508944
Home >>Pratapgargh

प्रतापगढ़: अज्ञात कारणों से फंदे पर झूला अधेड़, परिजनों ने कुछ लोगों पर लगाए आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप

Pratapgarh News: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के छोटीसादड़ी उपखंड क्षेत्र के गोमाना में बीती शाम को एक अधेड़ ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. ग्रामीणों की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची और अधेड़ को फांसी के फंदे से उतार कर छोटीसादड़ी अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

Advertisement
प्रतापगढ़: अज्ञात कारणों से फंदे पर झूला अधेड़, परिजनों ने कुछ लोगों पर लगाए आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Dec 31, 2022, 01:46 PM IST

Pratapgarh News: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के छोटीसादड़ी उपखंड क्षेत्र के गोमाना में बीती शाम को एक अधेड़ ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. ग्रामीणों की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची और अधेड़ को फांसी के फंदे से उतार कर छोटीसादड़ी अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सीआई दीपक बंजारा ने बताया कि शांतिलाल पुत्र लख्मीचंद गायरी उम्र 50 वर्ष निवासी गोमाना ने देर शाम कमरे का दरवाजा बंद कर रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली गई. ग्रामीण और परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंचे शव को अस्पताल लाया गया, जहां पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया है. 

जानकारी के अनुसार मृतक शान्तिलाल कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था और परिजनों के अनुसार घर परिवार में किसी प्रकार की कोई बात भी नहीं हुई है. पुलिस में प्रथम दृष्टया मामला मानसिक तनाव का बताया गया है. वहीं पुलिस मामला दर्ज कर आत्महत्या की घटना की जांच में जुट गई है. परिजनों की मांग पर सीआई दीपक बंजारा पुलिस टीम द्वारा एक व्यक्ति को संदेश के आधार पर हिरासत में भी लिया गया है. वहीं परिजन नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने के बाहर प्रदर्शन कर रहे है.

यह भी पढ़ें - Top news today Rajasthan : पायलट हुए विदेश रवाना तो विक्की कैट से लेकर पंजाब सीएम तक राजस्थान में मनाएंगे जश्न

बता दें कि बीती शाम छोटीसादड़ी उपखंड के गोमाना में एक अधेड़ ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक शान्तिलाल कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था और परिजनों के अनुसार घर परिवार में किसी प्रकार की कोई बात भी नहीं हुई है. सीआई दीपक बंजारा ने बताया कि शांतिलाल पुत्र लख्मीचंद गायरी उम्र 50 वर्ष निवासी गोमाना ने देर शाम कमरे का दरवाजा बंद कर रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. ग्रामीण और परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंचे शव को अस्पताल लाया गया, जहां पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया है.  

Reporter: Vivek Upadhyay

खबरें और भी हैं...

राजस्थान की बहू का ब्यूटी कॉम्पिटिशन में छाया जादू, जीते ये अवॉर्ड

जयपुर में सीबीआई की बड़ी कार्रवाई, घूसखोरी के मामले में सात को पकड़ा, 40 लाख हुए बरामद

घूंघट से बिकनी तक का सफर तय करने वाली बॉडी बिल्डर प्रिया सिंह ने की CM से मुलाकात, ये है खास वजह

Read More
{}{}