trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12340070
Home >>Pratapgargh

Rajasthan politics: 'सत्ता जाने की छटपटाहट साफ दिख रही है...', मंत्री गौतम दक ने कांग्रेस पर कसा तंज

Pratapgarh News: राजस्थान के सहकारिता मंत्री गौतम दक ने भजनलाल सरकार की उपलब्धियां  गिनाते हुए पूर्व कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सिर्फ झूठी घोषणा करती आई है.  

Advertisement
Minister Gautam dak
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 17, 2024, 02:31 PM IST

Rajasthan News: प्रदेश के सहकारिता मंत्री गौतम दक आज प्रतापगढ़ के दौरे पर है. सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत करते हुए गौतम दक ने सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला किया. इसके पहले दक का सर्किट हाउस में भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने स्वागत अभिनंदन किया. इस दौरान सहकारिता विभाग के कई अधिकारी भी मौजूद रहे.

लोगों के उत्थान में जुटी बीजेपी
कांग्रेस से सत्ता का मोह नहीं छूट रहा है, वह पूरी तरह निराशा से भरी हुई है. सत्ता जाने की छटपटाहट उनमें साफ तौर पर देखी जा रही है, जबकि भारतीय जनता पार्टी हर वर्ग के उत्थान में लगी हुई है. यह बातें आज प्रदेश के सहकारिता मंत्री गौतम दक ने प्रतापगढ़ में मीडिया से बातचीत में कहीं. उन्होंने कहा कि हाल ही में प्रदेश सरकार के बजट में किसानों, युवाओं,गरीबों सहित हर वर्ग को संतुष्ट करने का काम किया गया है. प्रदेश सरकार किसानों को इस साल डेढ़ लाख नए कृषि कनेक्शन देगी. साथ ही 5 लाख किसानों को ऋण देने का भी प्रावधान बजट में किया गया है. कांग्रेस ने पिछले कार्यकाल में किसानों की कर्ज माफी की घोषणा की थी. वह केवल छलावा बनकर रह गया है. 

कांग्रेस सरकार ने युवाओं के साथ किया छल 
विपक्ष पर निशाना साधते हुए मंत्री गौतम दक ने कहा कि युवाओं के साथ कांग्रेस सरकार ने छल किया, लेकिन भाजपा सरकार 4 लाख युवाओं को रोजगार देगी. प्रदेश के हर इलाके में डिमांड पर सड़कों का निर्माण हो रहा है. किसान सम्मान निधि जारी की गई है. दक ने कहा कि प्रदेश सरकार शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क सहित तमाम क्षेत्रों में विकास के नए अध्याय लिख रही है. यह प्रदेश सरकार का नया विजन है. इसके पहले दक का प्रतापगढ़ पहुंचने पर सर्किट हाउस में भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की ओर से स्वागत किया गया. बाद में दक देवगढ़ और नकोर मंडल में हाल ही में दिवंगत हुए कार्यकर्ताओं के आवास पर शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए पहुंचे. 

रिपोर्टर- हितेष उपाध्याय

ये भी पढ़ें- 

Read More
{}{}