trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11716224
Home >>Pratapgargh

प्रतापगढ़: गोवंश ले जाने की मिली सूचना, पीछा किया तो पारसोला पुलिस ने पकड़ी 121 कॉर्टन शराब

प्रतापगढ़ जिले के धरियावद उपखंड के पारसोला थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए 121 पेटियों से भरी पिकअप को जब्त किया है.पिकअप में गोवंश ले जाने की सूचना पर लोगों ने पिकअप का पीछा कर उसे पकड़ने की कोशिश की, लेकिन बांसी से होते हुए लोहागढ़ चौकी स्थित जिला बॉर्डर पर आरोपी पिकअप छोड़ वहां से फरार हो गए. 

Advertisement
प्रतापगढ़: गोवंश ले जाने की मिली सूचना, पीछा किया तो पारसोला पुलिस ने पकड़ी 121 कॉर्टन शराब
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: May 29, 2023, 04:29 PM IST

Pratapgarh News: जिले के धरियावद उपखंड के पारसोला थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए 121 पेटियों से भरी पिकअप को जब्त किया है. गौरतलब है कि पिकअप में गोवंश ले जाने की सूचना पर लोगों ने पिकअप का पीछा कर उसे पकड़ने की कोशिश की, लेकिन बांसी से होते हुए लोहागढ़ चौकी स्थित जिला बॉर्डर पर आरोपी पिकअप छोड़ वहां से फरार हो गए. लोगों ने जब देखा कि इसमें गोवंश कि जगह शराब की पेटियां है तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी.

पुलिस ने मौके पर पहुंच पिकअप की तलाशी ली तो उसमें राजस्थान और पंजाब निर्मित 121 पेटियां शराब भरी हुई थी. पुलिस ने पिकअप को थाने ले जाकर शराब की पेटियों व पिकअप को जब्त कर लिया है. थानाधिकारी प्रकाश चंद्र मीणा मामले की जांच कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- बाड़मेर: शादी के 10 दिन बाद ही पति ने पत्नी को उतार दिया मौत के घाट, इसके बाद उठाय ये गलत कदम

शराब तस्कर लंबे समय तक पंजाब, हरियाणा, अरूणाचल प्रदेश निर्मित अवैध शराब से भरे ट्रक या फिर पिकअप से  प्रतापगढ़ और आस पास के इलाकों में  गुजरात में सप्लाई करते है. इस रूट का तस्कर सेफ भी मानते थे. लगातार पुलिस व आबकारी की कार्रवाई के बाद तस्करों ने इस रूट से शराब तस्करी कम कर दी और बीते कुछ सालों से तस्करों ने नया रूट पड़ोसी जिलों से बनाकर तस्करी करते है.  

 

Read More
{}{}