trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11227866
Home >>Pratapgargh

प्रतापगढ़: कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च, दिया ये संदेश

 देश में बीते कुछ दिनों से लगातार हो रहे विरोध प्रदर्शनों और हिंसक उपद्रव को देखते हुए प्रतापगढ़ में पुलिस प्रशासन पूरी तरह से सतर्क है.

Advertisement
पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 21, 2022, 05:05 PM IST

Pratapgarh: देश में बीते कुछ दिनों से लगातार हो रहे विरोध प्रदर्शनों और हिंसक उपद्रव को देखते हुए प्रतापगढ़ में पुलिस प्रशासन पूरी तरह से सतर्क है. कानून और व्यवस्था की स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए पुलिस द्वारा शहर के संवेदनशील इलाकों में पैदल मार्च किया गया. कई स्थानों पर पुलिस बल भी तैनात किया गया है. 

यह भी पढे़ं- प्रतापगढ़ में जमीनी विवाद को लेकर आपसे में भीड़े दो पक्ष, दो लोगों की चाकू से गोदकर हत्या

साथ ही सीसीटीवी कैमरों से निगरानी भी रखी जा रही है कोतवाली थाना अधिकारी रविंद्र सिंह ने बताया कि पूरे देश में बीते कुछ दिनों से सांप्रदायिक हिंसा और अग्नीपथ योजना को लेकर हिंसक उपद्रव हो रहे हैं. जिले में इस तरह की कोई वारदात नहीं हो इसको लेकर एसपी डॉक्टर अमृता दोहन के निर्देशन में पुलिस पूरी तरह से सतर्क है लोगों से सोशल मीडिया और प्रचार माध्यमों से शांति और सौहार्द बनाने की लगातार अपील की जा रही है.

इसी को लेकर आज पुलिस जवानों क्विक रिस्पांस टीम ने नगर परिषद से पैदल मार्च निकाला जो शहर के अमन नगर वाटर वर्क्स रोड आपकारी रोड भट्ठारक यश कीर्ति स्कूल रोड से होता हुआ पुलिस कंट्रोल रूम पहुंचा. लोगों से इस दौरान अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की भी अपील थाना अधिकारी द्वारा की गई.

Reporter: Vivek Upadhyay

Read More
{}{}