trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11216858
Home >>Pratapgargh

5 लाख की अफीम जब्त, प्रतापगढ़ पुलिस की कार्रवाई

इन दिनों मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम के लिए एसपी डॉक्टर अमृता दुहन के निर्देशन में अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहतत मंदसौर रोड पर नाकाबंदी की जा रही थी. तभी मंदसौर की ओर से एक व्यक्ति पैदल आता हुआ दिखाई दिया. जिसने पुलिस नाकाबंदी देखकर भागने का प्रयास किया. 

Advertisement
5 लाख की अफीम जब्त, प्रतापगढ़ पुलिस की कार्रवाई
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 12, 2022, 12:19 PM IST

Pratapgarh : राजस्थान के प्रतापगढ़ की कोतवाली थाना पुलिस को मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार करते हुए उसके कब्जे से 960 ग्राम अफीम जब्त की है. बरामद अफीम की कीमत  5 लाख बताई जा रही है. कोतवाली थाना पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

कोतवाली थाना अधिकारी रविंद्र सिंह ने बताया कि जिले में इन दिनों मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम के लिए एसपी डॉक्टर अमृता दुहन के निर्देशन में अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहतत मंदसौर रोड पर नाकाबंदी की जा रही थी. तभी मंदसौर की ओर से एक व्यक्ति पैदल आता हुआ दिखाई दिया. जिसने पुलिस नाकाबंदी देखकर भागने का प्रयास किया. 

पुलिस ने पीछा कर उसको पकड़ा और तलाशी ली तो उसके पेट पर प्लास्टिक की एक थैली बंधी हुई थी, जिसमें  960 ग्राम अफीम थी. पुलिस ने अफीम को जब्त कर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया. पूछताछ में तस्कर ने अपना नाम घंटाली निवासी राकेश पाटीदार बताया. मामले की जांच नौगांवा चौकी प्रभारी एस एल भट्ट को सौंपी गई है. पुलिस अब ये पता लगाने का प्रयास कर रही है कि वो अफीम कहां से लाया था और किस को सप्लाई करने जा रहा था.

रिपोर्टर - विवेक उपाध्याय

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}