trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11344475
Home >>Pratapgargh

एडीजे कोर्ट की मांग को लेकर वकीलों का प्रदर्शन, अनिश्चित काल तक काम का बहिष्कार

शुक्रवार को वकीलों ने छोटीसादड़ी में एडीजे कोर्ट खोलने की मांग को लेकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया. अदालत परिसर के बाहर धरने पर बैठे वकीलों ने न्यायिक कार्य पूरी तरह से ठप्प रखा, जिससे पक्षकारों को काफी परेशानी हुई. अभिभाषक संघ के राधा वल्लभ सिंघल ने बताया कि 20 वर्षों से एडीजे कोर्ट खोलने की मांग की जा रही है.

Advertisement
एडीजे कोर्ट की मांग को लेकर वकीलों का प्रदर्शन, अनिश्चित काल तक काम का बहिष्कार
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 09, 2022, 10:47 PM IST

Pratapgarh: छोटीसादड़ी में एडीजे कोर्ट खोलने की मांग को लेकर शुक्रवार को वकीलों ने नारेबाजी कर प्रदर्शन किया. अदालत परिसर के बाहर धरने पर बैठे वकीलों ने न्यायिक कार्य पूरी तरह से ठप्प रखा, जिससे पक्षकारों को काफी परेशानी हुई. छोटी सादड़ी अभिभाषक संघ के राधा वल्लभ सिंघल ने बताया कि छोटी सादड़ी उपखंड मुख्यालय पर पिछले 20 वर्षों से एडीजे कोर्ट खोलने की मांग की जा रही है.

यह भी पढ़ें- Health tips: बादाम नहीं, ये 3 चीजें खाने से दिमाग चाचा चौधरी से भी तेज चलेगा

इस दौरान वकीलों द्वारा कई बार प्रदर्शन और आंदोलन किया गया, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. दोनों प्रमुख राजनीतिक दल भाजपा, कांग्रेस और उनके जनप्रतिनिधि कभी भी इस मामले में गंभीर नहीं रहे. यह इलाका पूरी तरह गरीब आदिवासी है, यहां आने वाले पक्षकारों को इंसाफ के लिए 60 किलोमीटर दूर प्रतापगढ़ जाना पड़ता है, जिससे उनका काफी आर्थिक नुकसान होता है. वकीलों ने चेतावनी दी है कि अब लड़ाई आर-पार की होगी. जब तक एडीजे कोर्ट खोलने की घोषणा नहीं होती है उनका आंदोलन जारी रहेगा.

Reporter-Vivek Upadhyay

यह भी पढ़ें- स्कूल से बंक मारकर गार्डन में गप्प मार रहे थे छात्र, प्रधानाचार्य बैग उठाकर ले आए

खुशखबरी: राजस्थान में टूरिज्म के बढ़ावे को मंत्रालय निकालने जा रहा बंपर भर्तियां, इसकी भी तैयारी

Read More
{}{}