trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11297317
Home >>Pratapgargh

कन्हैयालाल हत्याकांड: एक और आरोपी गिरफ्तार, टीम 2 दिन से प्रतापगढ़ में कर रही थी जांच

उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड के बाद लगातार हो रही कार्रवाई के तहत एनआईए और एटीएस ने बुधवार सुबह एक और कट्टरपंथी को हिरासत में लिया है. 

Advertisement
एक और आरोपी गिरफ्तार
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 10, 2022, 07:39 PM IST

Pratapgarh: उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड के बाद लगातार हो रही कार्रवाई के तहत एनआईए और एटीएस ने बुधवार सुबह एक और कट्टरपंथी को हिरासत में लिया है. टीम दो दिन से प्रतापगढ़ जिले के पारसोला में ठहर कर जांच कर रही थी. अब उसे लेकर टीम जयपुर के लिए रवाना हुई है. सूत्रों के मुताबिक प्रतापगढ़ जिले के पारसोला निवासी मुस्लिम पुत्र शेरमोहम्मद को हिरासत में लिया गया है. 

बताया गया है कि मुस्लिम मोहम्मद कट्टरपंथी संगठन टीएलपी का सदस्य है. यह कन्हैया लाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी गौस मोहम्मद के संपर्क में था. दोनों की पहचान करीब दस साल से बताई गई है. पारसोला थाना अधिकारी प्रकाश चंद्र ने बताया कि एनआईए के स्पेक्टर वहां पहुंचे थे और मुस्लिम पुत्र शेर मोहम्मद को तलब किया था. 

यह भी पढ़ें - स्वच्छ जैसाणा अभियान : जैसलमेर कलेक्टर टीना डाबी ने सड़क पर लगाया झाड़ू, स्वच्छता का दिया संदेश

गौरतलब है कि उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या के बाद प्रतापगढ़ में भी मुस्लिम समुदाय की ओर से सर तन से जुदा के नारे खूब लगाए गए थे, इसके साथ ही शहर के एक इलाके में नूपुर शर्मा के विरोध में सड़कों पर पोस्टर तक भी चिपकाए गए थे लेकिन स्थानीय पुलिस के कठोर कदम की वजह से शहर के हालात बिगड़ते हुए बचे है लेकिन अब पारसोला से उदयपुर मामले में हुई गिरफ्तारी के बाद जिले भर में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है.

Reporter: Vivek Upadhyay

प्रतापगढ़ की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

राजस्थान के इस गांव में 36 घंटे तक होता रहा गैस रिसाव, लोगों की सांस फूली, फसलें बर्बाद

जयपुर में फिरौती मांगने का डरावना तरीका, राखी के साथ भेजे कारतूस, मांगी फिरौती

पहले कोरोना, फिर मंकीपॉक्स और अब लैंग्या वायरस, जानें कितना खतरनाक है ये

Read More
{}{}