trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11344143
Home >>Pratapgargh

प्रतापगढ़ में प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने वाले प्रेमी युगल को भेजा जेल

प्रतापगढ़ में अवैध प्रेम संबंधों के चलते अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने के मामले में कार्रवाई की गई है. प्रेमी युगल को रिमांड अवधि खत्म होने पर अदालत में पेश किया गया है. जहां से दोनों को जेल भेजने के आदेश दिए गए.  

Advertisement
प्रतापगढ़ में प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने वाले प्रेमी युगल को भेजा जेल
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 09, 2022, 06:49 PM IST

प्रतापगढ़: कोतवाली थाना अधिकारी रविंद्र सिंह ने बताया कि शहर के नीमच रोड स्थित बाहुबली कॉलोनी के एक निर्माणाधीन मकान में बीती 1 सितंबर को एक व्यक्ति की लाश मिली थी. प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत होने पर पुलिस ने मृतक के बेटे कारूलाल की फरियाद पर प्रकरण दर्ज किया था. इस मामले में पुलिस ने जांच के आधार पर मृतक की दूसरी पत्नी केसरबाई और शिक्षाकर्मी बंसीलाल मीणा को 6 सितंबर को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो दोनों ने वारदात करना कबूल किया. पूछताछ में सामने आया कि केसरबाई और बंसीलाल के बीच लंबे समय से प्रेम संबंध चल रहा था, इसको लेकर भेरूलाल नाराज था. 

दोनों प्रेमी प्रेमिका ने मिलकर भेरूलाल को रास्ते से हटाने की योजना बनाई और 1 सितंबर को भेरूलाल की सुनियोजित तरीके से हत्या कर दी. गिरफ्तार प्रेमी युगल तभी से पुलिस रिमांड पर चल रहे था आज रिमांड अवधि खत्म होने पर दोनों को अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेजने के आदेश दिए गए.

Reporter- Vivek Upadhyay

अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं... जयपुर में लंपी स्किन संक्रमित गायों के लिए मोर्चरी बन रहा पुरानी गोशाला का क्वारेंटाइन सेंटर

पश्चिमी राजस्थान से पूर्वी राजस्थान पहुंचा लंपी स्किन संक्रमण, अलर्ट मोड में सरकार, वैक्सीनेशन पर जोर- कटारिया

 

 

Read More
{}{}