trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11825648
Home >>Pratapgargh

Independence Day: स्वतंत्रता दिवस पर प्रतापगढ़ में जिला स्तरीय समारोह, डॉ. इंद्रजीत यादव ने किया ध्वजारोहण

Independence Day in Pratapgarh: राजस्थान के प्रतापगढ़ में स्वतंत्रता दिवस को लेकर कई कार्यक्रम आयोजित हुए, वहीं जिला स्तरीय समारोह में देश भक्ती और शौर्य का सुंदर दृश्य देखने को मिला.इस बीच जिला कलेक्टर डॉ. इंद्रजीत यादव ने ध्वजारोहण किया.   

Advertisement
Independence Day: स्वतंत्रता दिवस पर प्रतापगढ़ में जिला स्तरीय समारोह, डॉ. इंद्रजीत यादव ने किया ध्वजारोहण
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 15, 2023, 11:19 AM IST

Independence Day in Pratapgarh: राजस्थान में स्वाधीनता दिवस के मौके पर आज प्रतापगढ़ के हायर सेकेंडरी स्कूल स्थित हॉकी मैदान पर जिला स्तरीय समारोह का आयोजन किया गया. यहां पर कलेक्टर डॉ. इंद्रजीत यादव ने ध्वजारोहण किया, और परेड की सलामि ली. इस दौरान स्कूली विद्यार्थियों ,एनसीसी कैडेट्स ,स्काउट गाइड और पुलिस के जवानों ने मार्च पास्ट किया.कलेक्टर द्वारा विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाली प्रतिभाओं को भी इस दौरान सम्मानित किया गया.

शहर के हायर सेकेंडरी स्कूल स्थित हॉकी मैदान में जिला स्तरीय स्वाधीनता दिवस समारोह का आयोजन किया गया.कलेक्टर डॉ इंद्रजीत यादव द्वारा ध्वजारोहण किया गया और परेड की सलामी ली.यहां पर घोष की मधुर धुनों पर पुलिस के जवानों,एनसीसी कैडेट्स,स्काउट गाइड और स्कूली विद्यार्थियों ने मार्च पास्ट किया.

स्कूली विद्यार्थियों द्वारा देशभक्ति गीतों पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों की भी शानदार प्रस्तुतियां दी गई .समारोह में एसपी अमित कुमार,जिला प्रमुख इंदिरा मीणा,विधायक रामलाल मीणा सहित कई जनप्रतिनिधि और जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे.

विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाली 60 प्रतिभाओं को प्रशस्ति पत्र और ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया.समारोह के दौरान पुलिस की ओर से सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे साथ ही यातायात व्यवस्था को नियंत्रित रखने के लिए भी राष्ट्रीय राजमार्ग पर पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई थी.

रिपोर्टर- हितेष उपाध्याय

ये भी पढ़ें- नए बने जिले नीम का थाना में हो सकता है बड़ा हादसा! नींद में सरकारी विभाग

 

Read More
{}{}