trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12343646
Home >>Pratapgargh

पुलिस पर फायरिंग कर फरार होने वाला कुख्यात अपराधी प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार, बदमाश पर था 50 हजार रुपए का था इनाम

Pratapgarh News: पुलिस पर फायरिंग कर फरार होने वाला कुख्यात अपराधी प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया गया है. बदमाश पर 50 हजार रुपए का इनाम था. मामले की जांच की जा रही है.

Advertisement
Accused in police custody
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 19, 2024, 05:55 PM IST

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में 10 महीने पहले पुलिस पर फायरिंग कर फरार होने वाले कुख्यात अपराधी सुनील जाट को आज गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने इस पर 50 हजार का इनाम घोषित कर रखा था. सुनील जाट मादक पदार्थ तस्करों के मामले में भी लिप्त रहा है.

पुलिस अधीक्षक लक्ष्मण दास ने बताया कि 10 माह पूर्व 30 सितंबर को देवगढ़ थाना पुलिस द्वारा धरियावद रोड पर नाकाबंदी की जा रही थी तभी प्रतापगढ़ की ओर से एक बिना नंबर की स्कॉर्पियो कर आई. पुलिस द्वारा गाड़ी को रुकवाया गया तो कार में सवार अपराधियों ने फायरिंग कर दी. फायरिंग में पुलिस का एक जवान सोहन सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. उस समय फायदा उठाकर स्कार्पियो चालक एवं उसके साथी मौके से फरार हो गए.

 इसके बाद स्कॉर्पियो में सवार बदमाश दो-तीन जगह पुलिस की नाकाबंदी तोड़ते हुए फरार हो गए थे. इस मामले में पुलिस ने विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की थी. पुलिस पिछले 10 महीने से अलग-अलग स्थान के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही थी. बाद में पुलिस को मुखबिरों और अन्य सूत्रों से जानकारी मिली की स्कॉर्पियो में बाड़मेर निवासी सुनील जाट और उसके साथी सवार थे.इस पर पुलिस द्वारा इस पर 50 हज़ार का इनाम घोषित किया गया था.

पुलिस को सूचना मिली कि कुख्यात बदमाश सुनील जाट को 18 जून को बाड़मेर में पुलिस की स्ट्रांग टीम ने चार पिस्तौल, 5 मैगजीन और दो दर्जन कारतूस के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने आज इस कुख्यात अपराधी को बालोतरा जेल से प्रोडक्शन वारंट के जरिए गिरफ्तार किया है.

Read More
{}{}