trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11881977
Home >>Pratapgargh

Crime in Pratapgarh: पुलिस ने दो माह पूर्व हुई चोरी के एक मामले में दूसरा आरोपी भी चढ़ा पुलिस के हत्थे

Pratpgarh News: राजस्थान के प्रतापगढ़ में पुलिस ने दो माह पूर्व हुई चोरी के एक मामले में दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस इस मामले में एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. पुलिस ने चोरों की निशानदेही पर जेवरात, मोबाइल और 10 हजार रुपए की नगदी बरामद की है.

Advertisement
Crime in Pratapgarh: पुलिस ने दो माह पूर्व हुई चोरी के एक मामले में दूसरा आरोपी भी चढ़ा पुलिस के हत्थे
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 21, 2023, 09:31 PM IST

Pratpgarh News: राजस्थान के प्रतापगढ़ में पुलिस ने दो माह पूर्व हुई चोरी के एक मामले में दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस इस मामले में एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. पुलिस ने चोरों की निशानदेही पर जेवरात, मोबाइल और 10 हजार रुपए की नगदी बरामद की है.

पारसोला थाना अधिकारी रमेशचंद्र ने बताया कि बीती 9 जुलाई को लांबाभाटड़ा निवासी कालूराम मीणा ने प्रकरण दर्ज करवाया कि उसके बेटे प्रकाश मीणा के मकान में पूरा परिवार बीती रात को सोया हुआ था तभी पीछे से अज्ञात व्यक्ति खिड़की का जंगला तोड़कर मकान के अंदर घुसे और वहां पर रखी 40 हजार रुपए की नगदी और कुछ जेवरात उठाकर ले गए.

ये भी पढ़ें- Pratapgarh Police Big Action: तस्कर राणा और विष्णु की 13 करोड़ की प्रॉपर्टी जब्त, प्रतापगढ़, पाली और मध्यप्रदेश में ताबड़तोड़ कार्रवाई

इस दौरान पता चला कि पास ही के मकान में भी चोरों ने दो मोबाइल उड़ाये है. दर्ज करवाए गए प्रकरण में बताया गया की 40000 की नगदी उसके बेटे ने ट्रैक्टर की किस्त जमा करवाने के लिए रखी थी. सुबह उठे तो उन्हें चोरी का पता चला। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए 5 दिन पहले 15 सितंबर को गोठड़ा निवासी गठिया मीणा को गिरफ्तार कर उसकी निशान देही पर चोरी किए गए जेवरात, मोबाइल और 10 हजार रुपए की नगदी बरामद की थी.

पूछताछ में सामने आया कि इस मामले में उसके साथ उसी के गांव का कचरिया मीणा भी शामिल था. पूछताछ के बाद गठिया को जेल भेज दिया गया था. आज पुलिस ने कचरिया मीणा को भी गिरफ्तार कर लिया, पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है.

Reporter- Hitesh Upadhyay

Read More
{}{}