trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11679079
Home >>Pratapgargh

Pratapgarh: प्रतापगढ़ में व्यापारी से मारपीट का सीसीटीवी फुटेज आया सामने,पुलिस ने दो आरोपियों को किया डिटेन

 Pratapgarh: प्रतापगढ़ में व्यापारी की दुकान घुसकर कुछ बदमाशों ने मारपीट की थी. व्यापारी फर्नीचर का कारोबार करता है. अब मारपीट के सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं. जिसमें आरोपी व्यापारी से मारपीट करते हुए दिख रहे हैं.   

Advertisement
 Pratapgarh: प्रतापगढ़ में व्यापारी से मारपीट का सीसीटीवी फुटेज आया सामने,पुलिस ने दो आरोपियों को किया डिटेन
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: May 03, 2023, 05:24 PM IST

 Pratapgarh: प्रतापगढ़ शहर में एक प्लाईवुड व्यापारी से मारपीट का एक सीसीटीवी फुटेज आसमे आया है. सीसीटीवी कैमरे में दो व्यक्ति व्यापारी से दुकान में घुसकर दुकान को बंद कर व्यापारी से लगाकर मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं.

पूरे मामले को लेकर प्रतापगढ़ जिला पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि प्रतापगढ़ व्यापारी सुरेश पाटीदार मध्यप्रदेश के गरोठ में एक फर्नीचर के काम करने वाली एक दुकान पर प्लाईवुड की सप्लाई करता था. वहीं, मारपीट करने वाले दोनों व्यक्ति मध्यप्रदेश के गरोठ में फर्नीचर बनाने वाले की दुकान पर काम करते थे.

गरोठ के दुकान संचालक ने इन्हें काम से निकाल दिया. जिसके बाद दोनों युवकों को यह संदेह था कि प्रतापगढ़ के व्यापारी सुरेश पाटीदार के कहने पर इन्हें काम से निकाला गया है. जिसके संदेह पर दोनों ने प्रतापगढ़ पहुंच प्रतापगढ़ के व्यापारी सुरेश पाटीदार के ऊपर ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिए.

मारपीट में सुरेश गंभीर रूप से घायल हो गया, जिससे जिला चिकित्सालय उपचार के लिए ले जाया गया. जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है.हमलावर बलदेव शर्मा और लोकेश सुथार सुरेश पर ताबड़तोड़ वार करने के बाद गरोठ में फर्नीचर दुकानदार को मारने की प्लानिंग की थी,

लेकिन पुलिस को सूचना मिलते ही गरोठ पहुंचने से पहले ही प्रतापगढ़ पुलिस ने दोनों व्यक्तियों को दबोचा लिया. पुलिस ने दोनों को डिटेन कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस कार्रवाई में दोनों युवकों के पैरों में चोट आई हैं.

ये भी पढ़ें- Ajmer: अजमेर में अश्लील फोटो दिखाकर ऐंठ लिए हजारो रुपए, ऐसी घटनाओं से रहें सावधान, जानें पूरा मामला

रिपोर्टर- हितेष उपाध्याय

 

Read More
{}{}