trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11368288
Home >>Pratapgargh

राजस्थान में सियासी घमासान के बीच प्रतापगढ़ में बड़ा बवाल, दो गुट में हुई भीषण भिड़ंत, 16 लोग घायल, तनाव की स्थिति

राजस्थान में एक ओर जहां सियासी घमासान मचा हुआ है, वहीं दूसरी ओर जमीन विवाद को लेकर  धरियावद नला रणभूमि में तब्दील हो गया. दो गुटों में भीषड़ मारपीट हुई. 16 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए रेफर किया गया है.

Advertisement
 प्रतापगढ़ में हुआ बड़ा बवाल, दो गुट में हुई भीषण भिड़ंत.
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 26, 2022, 12:53 PM IST

धरियावद: प्रतापगढ़ जिले के धरियावद के नला में जमीनी विवाद को लेकर आपस में झगड़ा हो गया. जिसमें दोनों पक्षों के लोग घायल हो गए. दोनों पक्षों से घटना में करीब 16 लोग घायल हुए हैं. घायलों को धरियावद रेफरल हॉस्पिटल लाया गया. जहां उपचार करने के बाद दो गंभीर घायलों को रेफर किया गया. धरियावद सीआई प्रदीप मीणा ने बताया कि ग्राम पंचायत पीलिया के नला में जमीनी विवाद को लेकर झगड़ा हुआ.

विवाद 2 दिन पुराना 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. दोनों पक्षों से समझाइश करते हुए घायलों को हॉस्पिटल भेजा. घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है. फिलहाल दोनों पक्षों की तरफ से शांति बनी हुई है, और पुलिस मामले की निगरानी कर रही है. इस दौरान अस्पताल परिसर में काफी संख्या में लोग इकट्ठे हो गए. हालांकि यह विवाद 2 दिन पुराना है. दोनों पक्षों में यहां जमीन को लेकर पिछले कई दिनों से विवाद गरमाया हुआ है. 

टंकी पर चढ़कर प्रदर्शन किया था

कुछ दिन पहले दूध बेचकर वापस लौट रहे एक युवक के साथ मारपीट को लेकर थाने में रिपोर्ट भी दी गई थी, इसमें कार्रवाई नहीं करने को लेकर 2 दिन पहले दो युवकों ने प्रतापगढ़ शहर के हाउसिंग बोर्ड में पानी की टंकी पर चढ़कर प्रदर्शन किया था. करीब 3 घंटे की समझाइश के बाद पुलिस ने दोनों को नीचे उतारा. इस बीच अब दोनों पक्षों में आपसी टकराव का यह मामला भी हो गया. इसके बाद तनाव की स्थिति बनी हुई है. पुलिस ने भारी तादाद में गांव में जाब्ता तैनात किया है. सुरक्षा को लेकर भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

रिपोर्टर- विवेक उपाध्याय

ये भी पढ़ें- Rajasthan Politics : राजस्थान में हाई पॉलिटिकल ड्रामा जारी, अशोक गहलोत समर्थक विधायकों के बागी तेवर से बिगड़ रही सचिन पायलट की बात​

 

Read More
{}{}