Home >>Rajasthan Politics

सुरजेवाला के श्राप पर राजस्थान में भी हंगामा, जोशी बोले- बयान पर माफी मांगे कांग्रेस

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के बिगडे बोल पर बीजेपी ने पलटवार किया है. बीजेपी को वोट देने वालों तथा समर्थकों को राक्षस बताने के सुरजेवाला के बयान पर बीजेपी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है.

Advertisement
सुरजेवाला के श्राप पर राजस्थान में भी हंगामा, जोशी बोले- बयान पर माफी मांगे कांग्रेस
Stop
Vishnu Sharma Jaipur|Updated: Aug 14, 2023, 04:57 PM IST

BJP-Congress Politics : कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के बिगडे बोल पर बीजेपी ने पलटवार किया है. बीजेपी को वोट देने वालों तथा समर्थकों को राक्षस बताने के सुरजेवाला के बयान पर बीजेपी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री और प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी ने कहा कि सुरेजवाला के इस बयान में कांग्रेस की अहंकार की मानसिकता दिख रही है. सुरजेवाला तो माफी मांगेंगे नहीं, लेकिन कांग्रेस को अधिकारिक रूप से जनता से माफी मांगनी चाहिए.

बीजेपी प्रदेश कार्यालय में प्रवक्ताओं और मीडिया पैनलिस्ट की बैठक के बाद केंद्रीय संसदीय कार्यमंत्री और बीजेपी प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी ने सुरजेवाला के बयान पर कहा कि प्रजा प्रभुत्व के लिए राक्षस कौन है ? यह जनता देख रही है . कांग्रेस की यह अहंकार की मानसिकता दिख रही है. अगर उनको कोई वोट नहीं देता है तो वो लोगों को राक्षस बना देते हैं. जो उनको वोट देते हैं वो अच्छे लोग हैं. यूपीए में इनके कारनामें को देखते हुए जनता ने मोदीजी को वोट दिया . यह मतदाताओं और भारत के नागरिकों का अपमान है. मैं यह सुरजेवाला से अपेक्षा नहीं करता हूं कि वो माफी मांगे,लेकिन कांग्रेस पार्टी को आधिकारिक रूप से माफी मांगनी चाहिए.

गौरतलब है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला का विवादित बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वह कह रहे हैं कि जो लोग भाजपा को वोट देते हैं और भाजपा समर्थक हैं, वे राक्षस प्रवृत्ति के हैं. मैं महाभारत की इस भूमि से श्राप देता हूं. सुरजेवाला के इस बयान पर राजनीतिक प्रतिक्रियाएं भी तेजी से शुरू हो गई है.

डीडवाना में संत की हत्या पर सवाल उठाते हुए केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी ने कहा कि राजस्थान में प्रतिदिन कानून व्यवस्था बिगड़ रही है. अपराधियो में कानून का कोई डर नहीं बचा है. अपराधी जो कुछ भी करते हैं उन्हें तुष्टिकरण के कारण संरक्षण मिलता है. रोज राजस्थान में रेप और हत्याएं हो रही है. कल डीडवाना में संत की भी हत्या हुई है. हिंदू समाज का समर्थन करने पर कन्हैया की बर्बर हत्या हुई थी. राजस्थान में कोई कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है. तुष्टिकरण की राजनीति के चलते यह सब राजस्थान में हो रहा है. मैं अपील करता हूं अब समय आया है इनको सबक सिखाएं.

यह भी पढ़ेंः 

वो 10 चीजें जो राजस्थान को बनाती हैं दूसरे से अलग

जानिए स्मार्टफोन योजना में कौनसी कंपनी के मिल रहे फ्री मोबाइल, 6 हजार से ज्यादा का होगा फायदा

{}{}