trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11861553
Home >>Rajasthan Politics

गौरी नागौरी: मंच पर ठुमके लगाने के बाद अब सियासत में तड़का लगाने की तैयारी, नागौर से चुनाव लड़ने का ऐलान

Gori Nagauri in Election : गौरी नागौर ने कहा कि विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने जा रही हूं. हम सब मिलकर नागौर में बदलाव लाएंगे और एक विकसित और खुशहाल नागौर बनाएंगे. 

Advertisement
गौरी नागौरी: मंच पर ठुमके लगाने के बाद अब सियासत में तड़का लगाने की तैयारी, नागौर से चुनाव लड़ने का ऐलान
Stop
Anish Shekhar|Updated: Sep 08, 2023, 03:07 PM IST

Gauri Nagauri in Election : राजस्थान की शकीरा के नाम से मशहूर गौरी नागौरी स्टेज परफॉर्मेंस और बिग बॉस में तड़का लगाने के बाद अब सियासत में ताल ठोकने की तैयारी में है. गौरी नागौरी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी का नागौर से विधानसभा चुनाव में उतरने का ऐलान किया है.

नागौर से चुनाव लड़ेगी गौरी नागौरी

दरअसल गौरी नागौरी जिनका असल नाम तस्लीमा है, उन्होंने एक वीडियो जारी कर कहा कि मैं गौरी नागौर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने जा रही हूं. हम सब मिलकर नागौर में बदलाव लाएंगे और एक विकसित और खुशहाल नागौर बनाएंगे. हालांकि गौरी नागौरी ने साफ नहीं किया है कि वह किस पार्टी के टिकट पर चुनाव में उतरेंगे. हालांकि गौरी नागौरी ने कहा है कि फिलहाल वह अकेले ही चुनावी मैदान में उतरने की तैयारी कर रही है.

माता-पिता को नहीं था पसंद

गौरतलब है कि नागौर के मेड़ता शहर में जन्मी गौरी नागौरी डांस और मॉडलिंग की दुनिया में एक खास पहचान रखती हैं. गौरी बताती है कि एक बार उन्होंने घरेलू कार्यक्रम में नाचा था. इसके बाद उनके पिता नूर मोहम्मद और मां बेगम नाराज हो गई थी. हालांकि बाद में स्कूल के कल्चरल प्रोग्राम में डांस करने पर गौरी नागौरी को पहला स्थान मिला था और उनकी खूब तारीफें हुई. इसके बाद उनके पिता नूर मोहम्मद उन्हें सपोर्ट करने लग गए. हालांकि उनकी मां बेगम को यह कतई पसंद नहीं था.

गौरी नागौरी को बिग बॉस से मिली खास पहचान

गौरी के पिता नूर मोहम्मद पीडब्ल्यूडी विभाग में कार्यरत थे लेकिन साल 2010 में उनका इंतकाल हो गया. गौरी नागौरी को कालबेलिया डांस में महारत हासिल है और उनके लाखों- करोड़ों चाहने वाले हैं गौरे नागौरी को 'गौरी नाचे नागौरी नाचे' गाने से पहचान मिली और फिर उन्हें बच्चा-बच्चा जानने लगा. गौरी नागौरी ने इंडियन टेलीविजन के सबसे फेमस शो बिग बॉस में भी पार्टिसिपेट किया था. गौरी ने बिग बॉस 6 में खूब सुर्खियां बटोरी और उन्हें खूब पसंद भी किया गया.

ये भी पढ़ें-

राजस्थान में कांग्रेस को झटका, चुनावों से ऐन पहले 12 लोगों ने छोड़ा साथ, बीजेपी में शामिल

राजस्थान के इस दंबग SP की सीएम अशोक गहलोत ने थपथपाई पीठ, जानिए ऐसा क्या किया कमाल

Read More
{}{}