trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12067023
Home >>Rajasthan Politics

LIVE: हंगामे के साथ शुरू विधानसभा का सत्र! हनुमान बेनीवाल ने की RPSC को भंग करने की मांग

ajasthan Vidhan Satra: 16वीं विधानसभा के पहले सत्र का आगाज हो गया है. राज्यपाल के अभी भाषण से पहले खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने आरपीएससी को भंग करने की मांग की.

Advertisement
LIVE: हंगामे के साथ शुरू विधानसभा का सत्र! हनुमान बेनीवाल ने की RPSC को भंग करने की मांग
Stop
Updated: Jan 19, 2024, 11:37 AM IST

Rajasthan Vidhan Satra: 16वीं विधानसभा के पहले सत्र का आगाज हो गया है. हंगामा के साथ राजस्थान विधानसभा का सत्र शुरू हुआ. राज्यपाल के अभी भाषण से पहले खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने आरपीएससी को भंग करने की मांग की. बेनीवाल नारे लगाते हुए राज्यपाल के सामने विधानसभा सचिव के डायस पर पहुंचे. राज्यपाल के एडीसी ने बेनीवाल से हटने का आग्रह किया. इस पर बेनीवाल हट तो गए, लेकिन वेल में नारे लगाते रहे.

हनुमान बेनीवाल आरएलपी के इकलौते विधायक है,  राज्यपाल के अभिभाषण के बीच बेनीवाल का विरोध जारी  हनुमान बेनीवाल ने दिया सदन के वेल में धरना। आरपीएससी भंग करने की मांग को लेकर बेनीवाल वेल में धरने पर बैठे है. राज्यपाल के साथ बेनीवाल भी अपनी बात कह रहे हैं, लेकिन सदन में सिर्फ राज्यपाल कलराज मिश्र के अभिभाषण की आवाज गूंज रही है.

 

गौरतलब है कि राज्यपाल के अभिभाषण से पहले कार्य सलाहकार समिति की बैठक संपन्न हुई. कल विधानसभा की छुट्टी रहेगी. 23 और 24 जनवरी को सदन चलेगा. 29, 30 और 31 जनवरी को विधानसभा चलेगी. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के विधानसभा पहुंचने पर संसदीय कार्य मंत्री जोगाराम पटेल और मुख्य सचेतक जोगेश्वर गर्ग ने स्वागत किया. मुख्य सचिव सुधांश पंत भी मुख्यमंत्री के साथ पहुंचे. पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी विधानसभा पहुंचे.

ये भी पढ़ें-

बाड़मेर का दिल्ली में डंका, चौहटन के छात्र ने SGFI में जीता स्वर्ण पदक

Sikar News: धोद पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक, आमजन की समस्याओं पर हुई चर्चा

Read More
{}{}