Home >>Rajasthan Politics

Rajasthan Politics:जवाहर सिंह बेढम का बड़ा बयान,कहा-तत्कालीन कांग्रेस सरकार के समय हुए थे अत्याचार

Rajasthan Politics:राजस्थान सरकार में गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम ने तत्कालीन कांग्रेस सरकार पर हमला बोला.बेढम ने कहा राजस्थान में पांच विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं और इनके परिणाम भाजपा के पक्ष में जाएंगे.

Advertisement
Rajasthan Politics News
Stop
Laxmi Avtar Sharma|Updated: Jun 24, 2024, 11:53 AM IST

Rajasthan Politics:राजस्थान सरकार में गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम ने तत्कालीन कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा उस दौरान जनता पर अत्याचार हुए थे, लेकिन भजनलाल सरकार में उन अत्याचारों पर अंकुश लगा है.

भजनलाल सरकार की जमी है जनता में पैठ
हमारी सरकार जनता के प्रति जवाब देही , जिसके चलते अब अधिकारी और कर्मचारी भी जनता के प्रति जवाब देही हुए हैं. बेढम ने कहा राजस्थान में पांच विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं और इनके परिणाम भाजपा के पक्ष में जाएंगे. उसकी बड़ी वजह है भजन लाल सरकार जब से बनी है, तब से जनहित के एक से एक बेहतर फैसले किए हैं.

साथ ही हमारी सरकार में जनता की सुनवाई भी हो रही है, तो उनका समाधान भी हो रहा है. दरअसल बेढम भरतपुर से जयपुर जाते समय रात्रि में दौसा सर्किट हाउस में रुके थे. जहां उन्होंने विधानसभा चुनाव को लेकर दौसा के कई वरिष्ठ लोगों से फीडबैक भी लिया. कहीं ना कहीं अब लोकसभा चुनाव में प्रदेश में 11 सीट गाव चुकी भाजपा ने विधानसभा उपचुनाव को लेकर अभी से तैयारी शुरू कर दी है.

उन पर हमारी सरकार में लगा है अंकुश
भाजपा का प्रयास है पांचों सीटों पर वह कब्ज़ा करें तो वही कांग्रेस भी इसमें पीछे नहीं है पिछले दिनों पीसीसी चीफ डोटासरा ने जहां-जहां विधानसभा चुनाव होने हैं वहां के लिए चार-चार सदस्य कमेटियों का भी गठन कर दिया है.

उन कमेटियों के सदस्यों को बूथ स्तर पर संगठन और पार्टी को मजबूत करने की जिम्मेदारियां दी गई है अब विधानसभा उपचुनाव के परिणाम के बाद ही यह साफ होगा की जनता पर किसकी बातों का ज्यादा असर रहा.

यह भी पढ़ें:आज जारी होगा प्री D.El.Ed परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड,ऐसे करे चेक

{}{}