Home >>Rajasthan Politics

Rajasthan Politics : विधानसभा और लोकसभा में भीतरघात करने वाले कार्यकर्ताओं पर कांग्रेस करेगी कार्रवाई, मिली इतनी शिकायतें!

Rajasthan News : कांग्रेस की अनुशासन समिति को विधानसभा और लोकसभा चुनावों के दौरान भीतरघात से संबंधित कई शिकायतें मिली हैं.  समिति की बैठक में यह निर्णय लिया गया कि इन शिकायतों के सबूतों के साथ एक रिपोर्ट तैयार कर पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा को सौंपी जाएगी, जिसके बाद पीसीसी अध्यक्ष इन शिकायतों पर आवश्यक कार्रवाई करेंगे.  

Advertisement
Rajasthan News
Stop
Shashi Mohan|Updated: Jul 06, 2024, 04:52 PM IST

Rajasthan Politics : कांग्रेस ने विधानसभा और लोकसभा चुनावों में भीतरघात के मामले में कड़ा रुख अपनाया है. भीतरघात करने वाले कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर कार्रवाई की जाएगी. हाल ही में पीसीसी मुख्यालय में अनुशासन समिति की बैठक आयोजित की गई थी. बैठक की अध्यक्षता उदयलाल आंजना ने की.

भीतरघात से संबंधित 22 शिकायतें मिलीं

समिति को कुल 22 शिकायतें प्राप्त हुई हैं, जो चुनावों के दौरान भीतरघात से संबंधित हैं. आंजना ने बताया कि इन शिकायतों के साथ संबंधित सबूतों की रिपोर्ट तैयार की जाएगी और पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा को सौंपी जाएगी. इसके बाद, पीसीसी अध्यक्ष इन शिकायतों पर आवश्यक कार्रवाई करेंगे.

व्यक्तिगत रूप से समिति को दी शिकायत

समिति की को-चैयरपर्सन शकुंतला रावत और संयोजक हाकम अली भी बैठक में उपस्थित थे. समिति के सदस्य विनोद गोठवाल भी मौजूद थे. सुरेश मोदी ने व्यक्तिगत रूप से समिति के समक्ष अपनी शिकायत प्रस्तुत की.

हो सकती है कड़ी कार्रवाई?

बता दें, कि विधानसभा और लोकसभा चुनावों में कई कार्यकर्ताओं के भीतरघात करने की बात बार-बार सामने आ रही थी. लेकिन इनको लेकर राजस्थान कांग्रेस ने कोई कड़ी कार्रवाई नहीं की थी. मगर अब ऐसा लग रहा है, कि पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा इस मामले के लेकर बहुत संजीदा हैं, और कई लोगों पर बड़ी कार्रवाई हो सकती है.

{}{}