trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11895906
Home >>Rajasthan Politics

Rajasthan: BJP की सूची से पहले पटेल, पाटीदार, डांगी समाज ने मांगा टिकट, नहीं तो...

Patel, Patidar, Dangi Samaj Rajasthan: पटेल, पाटीदार, डांगी समाज के 9 जिलों के लोग एकजुट: भाजपा - कांग्रेस से समाज के 3 टिकिट मांगे  

Advertisement
Rajasthan: BJP की सूची से पहले पटेल, पाटीदार, डांगी समाज ने मांगा टिकट, नहीं तो...
Stop
Akhilesh Sharma|Updated: Oct 01, 2023, 07:20 PM IST

Patel, Patidar, Dangi Samaj Rajasthan: डूंगरपुर जिले में  बेणेश्वर महाकुंभ के बाद पटेल, पाटीदार, डांगी समाज का दूसरा महासम्मेलन आज रविवार को भचड़िया गांव में हुआ. महासम्मेलन में 9 जिलों के हजारों लोगों ने एकजुट होकर समाज के 3 टिकिट मांगे. वही समाज के हर व्यक्ति को समाज की एकता के लिए काम करने की सीख दी गई.  

पटेल, पाटीदार, डांगी समाज के महासम्मेलन आज रविवार को भचडिया गांव में आयोजित हुआ. गुजरात के वीरमगाम से विधायक और पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने पूरे समाज को एकजुट होने का संदेश दिया. हार्दिक ने कहा की पाटीदार देश का अन्नदाता है. जिसने बंजर जमीन को भी उपजाऊ बनाया है.

वहीं किसान आज भी अपनी परेशानियों से जूझ रहा है. किसान से आने वाला पाटीदार, पटेल और डांगी समाज को कभी राजनैतिक रूप से आगे नहीं आ सका. महासम्मेलन में मोजूद लोगों ने एक स्वर में भाजपा और कांग्रेस से 3 -3 टिकिट देने के लिए हुंकार भरी. उन्होंने कहा की समाज के व्यक्ति को जहां से भी टिकिट मिलेगी. पूरा समाज उसके साथ खड़ा होगा.

हार्दिक ने कहा की ओबीसी आरक्षण को लेकर कहा की केंद्र सरकार से जब भी बात करने की जरूरत पड़ेगी तब वे तैयार रहेंगे. वही महासम्मेलन में सामाजिक कार्यकर्ता महेंद्र डांगी धताणा, डूंगरपुर से कांग्रेस जिलाध्यक्ष वल्लभराम पाटीदार, पूर्व उपजिला प्रमुख प्रेमकुमार पाटीदार, डुंगरलाल पाटीदार, भगवतीलाल धावड़िया ने भी समाज की एकजुटता को लेकर बात कही. संचालन सुनील पटेल ने किया.

ये भी पढ़िए

राजस्थान: अब क्रेन की जरूरत नहीं, व्हाइट लाइन के बाहर खड़े वाहनों के व्हील लॉक  

जयपुर न्यूज: मंत्री महेश जोशी की सद्बुद्धि के लिए हनुमान चालीसा का पाठ, जानिए वजह

Read More
{}{}